हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

अंडर-19 नेशनल क्रिकेट टूर्नामेंट चेन्नई में शिमला की पांच बेटियां दिखाएंगी जौहर

चेन्नई में होने जा रहे टूर्नामेंट के लिए हुई पांचों लड़कियों की सिलेक्शन

अंडर-19 नेशनल क्रिकेट टूर्नामेंट चेन्नई में शिमला की पांच बेटियां दिखाएंगी जौहर

- Advertisement -

शिमला। चेन्नई (Chennai) में होने जा रहे अंडर-19 नेशनल क्रिकेट टूर्नामेंट (Under-19 National Cricket Tournament) के लिए हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की महिला टीम में शिमला जिला से पांच लड़कियों का चयन हुआ है। अनाहिता दिग्विजय सिंह (Anahita Digvijay Singh) हिमाचल क्रिकेट टीम की सबसे कम उम्र की खिलाड़ी है।

अनाहिता ताराहाल स्कूल (Tarahal School) की आठवीं कक्षा की छात्रा है। वह इससे पहले सीनियर चैलेंजर ट्राफी में भी इस साल खेल चुकी हैं। उनका चयन धर्मशाला एकेडमी (Dharamshala Academy) के लिए भी हुआ था। अनाहिता शिमला (Shimla) की मैहली में एक एकेडमी में बीते कुछ सालों से प्रैक्टिस कर रही है। यह एकैडमी स्थानीय युवाओं ने खुद मिलकर बनाई है।


शिमला जिला से दूसरी खिलाड़ी कृतिका कंवर है जो कि अपना पहला नेशनल खेल रही हैं। देवांशी वर्मा (Devanshi Verma) का चयन भी नेशनल टूर्नामेंट के लिए किया गया है। देवांशी बाद में सीनियर टीम के लिए भी चयनित हुई थीं। इस साल वे दूसरी बार हिमाचल की अंडर 19 टीम के लिए चयनित हुई है।

चौथी खिलाड़ी कुशी चौहान है जो कि अंडर-19 टीम के लिए तीसरी बार चयनित हुई है। चौपाल की मनीषा रावत भी दूसरी बार नेशनल टूर्नामेंट के लिए चयन हुई है।

हिमाचल के 4 निशानेबाज राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयनित

Nishanebaj

Nishanebaj

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के आसानसोल में 18 से 24 सितंबर तक आयोजित की गई अखिल भारतीय स्कूल शूटिंग प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश के 4 निशानेबाज राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए हैं। राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयनित निशानेबाजों में सोमिल नेगी, सूर्यांश शर्मा, ऋत्विक जिस्टू व नीरव चौहान (Somil Negi, Suryansh Sharma, Ritwik Jistu and Nirav Chauhan) शामिल है। इसमें सोमिल नेगी ने प्रतियोगिता में पांचवां स्थान हासिल किया। इस तरह 10 मीटर एयर राइफल से सोमिल नेगी, ऋत्विक जिस्टू व नीरव चौहान तथा 10 मीटर एयर पिस्टल (10 meter air pistol) से सूर्यांश शर्मा का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए किया गया है। राष्ट्रीय प्रतियोगिता नवंबर माह में आयोजित की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है