×

कोरोना से निपटने के लिए दो साल की सैलरी देंगे गौतम गंभीर

कोरोना से निपटने के लिए दो साल की सैलरी देंगे गौतम गंभीर

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) से निपटने के कई नामी हस्तियों ने मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं। इसी दिशा में पूर्व भारतीय ओपनर और दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी बड़ा ऐलान किया है।  उनका कहना है कि वह अपनी दो साल की सैलरी पीएम आपदा राहत कोष में जमा करवाएंगे। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल (Twitter Handle) पर इस बात की जानकारी दी है।


गौतम गंभीर ने गुरुवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्वीट करते हुए लिखा- ‘लोग पूछते हैं कि आपका देश आपके लिए क्या कर सकता है? जबकि असल सवाल यह है कि आप अपने देश के लिए क्या कर सकते हैं? मैं अपनी दो साल की सैलरी पीएम केयर्स फंड में दान कर रहा हूं, आप भी आगे आइए।’ इस पहले भी गौतम गंभीर फाउंडेशन गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए खाने का इंतजाम करा रही है।

 

जानकारी के लिए बता दें, आज ही के दिन भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में श्रीलंका के खिलाफ 97 रनों की पारी खेली थी जिससे भारत 28 साल बाद चैंपियन बना था। फाइनल मुकाबले में भारत को जीत के लिए 275 रन का लक्ष्य मिला था। ओपनर सहवाग बिना खाता खोले आउट हुए थे जबकि, सचिन (18) पर आउट हुए थे। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे गंभीर ने 97 रन का सहयोग दिया था। इस दौरान धोनी और गंभीर ने 109 रनों की साझेदारी की थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है