Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

लड़की ने Engagement के बाद तोड़ा रिश्ता, बोली- लंबी है लड़के की नाक

लड़की ने Engagement के बाद तोड़ा रिश्ता, बोली- लंबी है लड़के की नाक

- Advertisement -

नई दिल्ली। शादी के लिए लड़का-लड़की एक दूसरे को कई कारणों से रिजेक्ट कर देते हैं लेकिन क्या कभी ये सुना है कि नाक लंबी होने की वजह से किसी ने शादी से इनकार कर दिया हो। बेंगलुरु में एक इंजीनियर ने अपनी मंगेतर को इसके लिए कोर्ट में घसीट लिया। बेंगलुरु (Bengaluru) में 35 साल के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर रमेश की मुलाकात रिश्ता कराने वाले एक वेबसाइट के जरिए रश्मि नाम की युवती से हुई। रश्मि अमेरिका में जॉब करती है। रमेश के मुताबिक कई महीनों तक ऑनलाइन (Online) बात करने के बाद दोनों ने शादी के लिए हामी भरी। 13 अगस्त को रश्मि बेंगलुरु आई और होटल में उनकी मुलाकात हुई। इसके बाद रमेश रश्मि की बहन लक्ष्मी से मिला और रिश्ते की बात तय हो गई। 26 अगस्त को दोनों परिवारों की मुलाकात हुई और उसके बाद 9 सितंबर, 2019 को रश्मि और रमेश की सगाई हो गई।

यह भी पढ़ें :- नया रिश्ता करने वाले हैं शुरू, शादी से पहले पार्टनर से जरूर पूछ लें ये सवाल

 


 


रमेश के मुताबिक रश्मि ने उसके पिता से शादी के कार्यक्रम स्थल को बेंगलुरु से बदलकर तिरूमाला मंदिर करने को कहा जबकि ज्यादातर रिश्तेदार बेंगलुरु में थे। उसके पिता इसके लिए तैयार हो गए और 30 जनवरी, 2020 को शादी (Marriage) की तारीख तय हुई। शादी की तारीख तय होने के बाद रश्मि वापस अमेरिका चली गई और वह शादी की तैयारियों में जुट गए। तिरूमाला में कमरे से लेकर कैटरिंग तक की बुकिंग कर ली और एक लाख रुपये एडवांस भी दे दिया। इतना ही नहीं कपड़े और गिफ्ट पर भी चार लाख रुपये खर्च कर दिए।

इसके बाद एक दिन अचानक रश्मि के पिता ने फोन किया और रिश्ता तोड़ने की बात की। रमेश ने बताया कि रश्मि को फोन कर जब उसने इसका कारण पूछा तो वो उसका मजाक उड़ाते हुए बोलने लगी कि उसकी नाक लंबी और विकृत है जिसकी उसे प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) करानी चाहिए। रमेश के मुताबिक फोन पर बेइज्जती करने के बाद रश्मि ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया और उसके परिवार के किसी भी शख्स ने उसके फोन कॉल का जवाब देना बंद कर दिया। रमेश ने रश्मि और उसके परिवार के खिलाफ धोखा देने के आरोप में कोर्ट में केस कर दिया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने रश्मि और उसके परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 417 और 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और इस मामले में रश्मि के पिता और उसकी बहन को आरोपी बनाया गया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है