हिमाचल: सरकारी स्कूल के प्रधानाचार्य पर छात्रों की पिटाई का आरोप, छात्र अस्पताल में भर्ती

ऊना पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर शुरू की मामले की जांच प्रधानाचार्य ने नकारे आरोप

हिमाचल: सरकारी स्कूल के प्रधानाचार्य पर छात्रों की पिटाई का आरोप, छात्र अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

ऊना। जिला ऊना में सरकारी स्कूल के प्रधानाचार्य (Government School Principal) पर दो छात्रों की निर्मम पिटाई (Beating) के गंभीर आरोप लगे है। जिसमें से एक छात्र को उसके परिजनों ने गंभीर हालत के चलते क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवा दिया है, जहां पर छात्र का उपचार जारी है। छात्र के परिजनों का आरोप है कि स्कूल (School) में पीने की पाइपें तोड़ने को लेकर प्रधानाचार्य से उनके बेटे की बेरहमी से पिटाई कर दी है, जबकि इतनी बुरी तरह पीटने की बजाय प्रधानाचार्य परिजनों को इसकी शिकायत करनी चाहिए थी। वहीं अस्पताल में भर्ती छात्र (Students admitted in hospital) की माता ने बताया कि प्रधानाचार्य ने दो छात्रों की पिटाई की है जबकि दूसरे छात्र की उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जबकि प्रधानाचार्य ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

यह भी पढ़ें: सरकारी भूमि पर जमाया कब्जा, ग्रामीणों ने पंचायत और राजस्व विभाग को सौंपी शिकायत

 

una-crime-News-1

una-crime-News-1

यह भी पढ़ें: चंबा में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र एक सप्ताह के लिए सस्पेंड

ऊना जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूरी पर स्थित एक सरकारी स्कूल के प्रधानाचार्य पर दो छात्रों की निर्मम पिटाई करने के आरोप लगे हैं। इनमें से एक छात्र को गंभीर हालत में क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Una Hospital) में भर्ती करवाया है, जहां पर घायल छात्र का एक्स-रे सहित अन्य उपचार किया जा रहा है। प्रधानाचार्य पर आरोप है कि स्कूल में लगी पीने के पानी की पाइपों की तोड़-फोड़ को लेकर स्कूली छात्रों की थप्पड़ व मुक्को से पिटाई कर डाली। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है। सरकारी स्कूल में पढऩे वाली 17 वर्षीय छात्र के परिजनों की माने तो रोजाना की तरह उनका बेटा वीरवार को स्कूल पढऩे के लिए गया हुआ था। लेकिन शाम को देरी से पहुंचने पर पता चला कि प्रधानाचार्य ने बेटे की पिटाई कर दी है। जिसके चलते बेटे की हालत बेहद खराब है।

पुलिस ने अस्पताल में पहुंच परिजनों से की पूछताछ

देर शाम को 108 एंबुलेंस की मदद से छात्र को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर बेटे का उपचार किया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद ऊना पुलिस थाना (Una Police Station) से टीम मौके पर पहुंच गई और परिजनों से मामले को लेकर पूछताछ की। सरकारी स्कूल के प्रधानाचार्य से जब इस बारे फोन पर बात की गई तो उन्होंने छात्रों की पिटाई को लेकर लगाए गए सभी आरोप नकार दिए हैं। उन्होंने कहा कि स्कूल में छुट्टी के बाद छात्र यहां से ठीक गया था। उन्होंने कहा कि कुछ छात्रों ने स्कूल में लगे पीने के पानी की पाइपों को तोड़ा है, जिसका करीब 5 से 6 हजार रुपये का नुक्सान हुआ है। उन्होंने कहा कि अगर छात्र की तबीयत बिगड़ी है, तो परिजनों के साथ.साथ डॉक्टरों से भी बातचीत की जाएगी।

 

 

छात्र की मां बोली प्रधानाचार्य ने थप्पड़ व मुक्कों से की पिटाई

वहीं छात्र की माता बलविंद्र का आरोप है कि स्कूल के प्रधानाचार्य ने उनके बेटे सहित एक और छात्र की थप्पड़ व मुक्को से पिटाई की है, जिसके चलते उनके बेटे की हालत खराब है। स्कूल से घर आते समय बेटा कई बार बेहोश भी हुआ। माता ने बताया कि स्कूल में लगी पीने की पाईप को तोडऩे के बेटे पर आरोप लगाए जा रहे है, जिसके चलते प्रधानाचार्य ने पिटाई की। जिससे उनका बेटा न तो चल पा रहा है और न ही उससे बैठा जा रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है