Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,501,851
मामले (भारत)
229,513,714
मामले (दुनिया)

Samsung Lovers के लिए बढ़िया खबर, खरीदने से पहले घर मंगवा सकेंगे Device, जानिए नई सर्विस के बारे में

Samsung Lovers के लिए बढ़िया खबर, खरीदने से पहले घर मंगवा सकेंगे Device, जानिए नई सर्विस के बारे में

- Advertisement -

नई दिल्ली। सैमसंग लवर्स (Samsung lovers) के लिए एक बढ़िया खबर है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए नई सर्विस की घोषणा की है। सैमसंग ने बिक्री और ग्राहकों को एक्सप्लोर में मदद और गैलेक्सी डिवाइसों को खरीदने में मदद करने के लिए एक्सपीरियंस सैमसंग एट होम (Experience Samsung at Home) सर्विस शुरू की है। नई सेवा न केवल उपभोक्ताओं को अपनी पसंद के गैलेक्सी उपकरणों के लिए होम डेमो बुक करने में मदद करेगी बल्कि वे ऑनलाइन खरीद भी सकते हैं और इसे पास के सैमसंग एक्सक्लूसिव आउटलेट से डिलीवर करवाया जाएगा। फिलहाल सैमसंग इस नई सर्विस को करीब 900 सैमसंग एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट्स पर करने जा रहा है। सैमसंग ने बताया कि आने वाले कुछ महीनों में इसे ज्यादा आउटलेट में बढ़ाया जाएगा।

सैमसंग इंडिया (Samsung india) के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मोहनदीप सिंह ने कहा, हमने ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई उपाय किए हैं क्योंकि इस महामारी से लड़ने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है। इस नई सर्विस के जरिए ग्राहक हमारे प्रॉडक्ट्स को ऑनलाइन देख पाएंगे और खरीद पाएंगे, वहीं उन्हें करीबी सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर (Samsung Exclusive Store) से ऑफलाइन डिलीवरी मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें: Realme ने लॉन्च की 10000mAh की बैटरी; 10W का सस्ता वायरलेस चार्जर भी किया पेश

अगर आप सैमसंग की डिवाइस घर मंगाना चाहते हैं तो आप इसे ऑनलाइन बुक सकते हैं। होम डेमो के लिए एक्पीसियंस सैमसंग होम पोर्टल पर जाना होगा और यहां अपनी कॉन्टैक्ट डिटेल्स डालकर बुक करें। ग्राहक को अपने नजदीकी सैमसंग स्टोर को चुनना होगा। इसके बाद ग्राहक की डिटेल्स नजदीकी सैमसंग स्टोर को भेजी जाएगी और वो 24 घंटे भीतर आपसे संपर्क करेंगे।सैमसंग ने यह भी पुष्टि की है कि सभी सैमसंग एक्सपीरियंस कंसल्टेंट (SECs) को सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है। गैलेक्सी प्रोडक्ट्स की होम डिलीवरी के लिए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन किया जाता है और लेनदेन डिजिटल चैनल के माध्यम से किया जाता है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है