Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम के ड्राइवर-सुरक्षाकर्मी Corona Positive, बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष भी संक्रमित

सीएम जयराम के ड्राइवर-सुरक्षाकर्मी Corona Positive,  बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष भी संक्रमित

- Advertisement -

शिमला। कोरोना का कहर प्रदेश कम होता नहीं दिख रहा। हिमाचल प्रदेश से बड़ी खबर ये है कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai ram Thakur) के पायलट वाहन का ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी दोनों कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। दोनों को बीती देर रात अस्पताल में दाखिल किया गया। चिंता की बात ये हैं कि दोनों ही कर्मचारी सीएम जयराम के साथ कांगड़ा दौरे पर और कैबिनेट की बैठक में भी मौजूद रहे हैं। दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब प्रशासन ने अब कांटेक्ट ट्रेसिंग का काम शुरू कर दिया है। कौन लोग इन के दायरे में आ सकते हैं इसके जांच शुरू कर दी गई है।

  • बीजेपी मंडल पालमपुर के पूर्व अध्यक्ष संजीव सोनी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उनकी पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सोनी दो दिन पहले इंदु गोस्वामी के घर गए थे। सैंपल लेने पर इंदु गोस्वामी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। बताया जा रहा है कि पालमपुर में सीएम दौरे में सोनी उनके साथ थे।
  •  किन्नौर जिले में एक साथ 10 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। जिनमें 6 महिलाएं और 4 पुरूष शामिल हैं। किन्नौर में पाए गए कोरोना पॉजिटिव की उम्र 14 से 84 वर्ष बताई जा रही है। इसके अलावा  चंबा जिले में आठ  व रोहड़ू का  एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। चंबा में जो 8 लोग संक्रमित पाए गए हैं उनमें 7  चूरी ब्लॉक  और एक सैंपल तीसा का है।

ये भी पढे़ं – Covid-19 Update: हिमाचल में 24 घंटे में सामने आए 142 नए केस; 89 हुए ठीक

 

 

जिला बिलासपुर में तीन पॉजिटिव मामले आए सामने

वहीं, जिला बिलासपुर (Bilaspur) में तीन पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इनकी रिपोर्ट देर रात आई है। संक्रमितों में एक 32 वर्षीय व्यक्ति गांव लोहरवीं, तहसील घुमारवीं का रहने वाला है। दूसरा 38 वर्षीय व्यक्ति गांव बबैली तहसील, घुमारवीं का रहने वाला है। ये दोनों व्यक्ति कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए थे और इन्हे होम क्वारंटाइन किया गया था। तीसरा 32 वर्षीय व्यक्ति 5 जुलाई को बद्दी से आया था जो कि गांव बडगांव तहसील झंडूता जिला बिलासपुर का रहने वाला है। इसे भी होम क्वारंटाइन किया गया था। इन सभी को डेडिकेटेड कोविट केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है