Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

काम के बदले रात को ठहरने का ऑफर, हिमाचल के डिप्टी स्पीकर हंसराज की चैट सोशल मीडिया पर वायरल

विधानसभा उपाधायक्ष ने चुराह कांग्रेस पर लगाया आरोप, पुलिस में मामला दर्ज

काम के बदले रात को ठहरने का ऑफर, हिमाचल के डिप्टी स्पीकर हंसराज की चैट सोशल मीडिया पर वायरल

- Advertisement -

चंबा। हिमाचल (Himachal) के चुनावी साल में बीजेपी के दामन में एक बहुत बड़ा दाग लग गया है। हिमाचल विधानसभा के डिप्टी स्पीकर (Deputy Speaker) की कथित चैट वायरल होने से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर मोबाइल के दो स्क्रीनशॉट्स वायरल (Screenshots Viral) हो रहे हैं। इनमें कथित तौर पर दावा किया जा रहा है कि ये स्क्रीनशॉट्स विधानसभा उपाध्यक्ष हंस राज (Hansraj) की चैटिंग के हैं, जिसमें वे किसी महिला के साथ बातचीत कर रहे हैं। यहां तक चैंटिंग में ये दावा भी किया गया है कि बीजेपी (BJP) नेता हंस राज महिला को काम करने की एवज में रात को मिलने और ठहरने का ऑफर दिया। जानकारी के मुताबिक, यह कथित चैट स्क्रीन शॉट सबसे पहले युवा कांग्रेस चुराह के फेसबुक पेज (Facebook Page) पर अपलोड हुआ था। इस कथित स्क्रीन शॉट के माध्यम से चुराह के विधायक और विधानसभा उपाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगे हैं।

यह भी पढ़ें- शिक्षा निदेशालय के बाहर गरजा छात्र अभिभावक मंच, निजी स्कूलों की लूट रोके सरकार

इस मामले में जब हमारी बात विधानसभा उपाधायक्ष से बात हुई तो उनका कहना है कि चुराह कांग्रेस (Churah Congress) के लोगों के पास कोई और मुद्दा नहीं रह गया है, इसलिए यह लोग ओछी हरकतों पर उतर आए है। उन्होंने बताया कि इस मामले में उन्होंने एफआईआर दर्ज करवाई है और जल्दी ही दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। यह कथित चैट स्क्रीन शॉट (Chat Screen Shot) पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है और लोग विधानसभा उपाध्यक्ष से की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने लगे। कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers) ने सीधे तौर पर पूछा है कि विधानसभा उपाध्यक्ष महिला को आधी रात को बुला कर कौन सा विकास करना चाहते है। उधर, कई महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डॉक्टर हंसराज की तुलना राम रहीम और आशा राम से कर दी है। खैर जो भी हो, लेकिन तथ्य खंगालने पर पता चला कि जिस आईडी या पेज से स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे हैं वे अब सोशल मीडिया (Social Media) पर नहीं है। अगर सच में विधानसभा अध्यक्ष ने ये ऐसी करनी को अंजाम दिया है तो ये काफी गंभीर मसला हो सकता है। और अगर कुछ शरारती तत्व ऐसी कारनामा किया है तो उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर होनी चाहिए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है