Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

विधानसभा अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित

विधानसभा अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित

- Advertisement -

लेखराज धरटा/ शिमला। गत 23 अगस्त से जारी विधानसभा को शुक्रवार को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि मानसून सत्र में दो विधेयक पारित किए गए। सत्र के दौरान 366 सवालों के जवाब दिए गए। सदन में नियम-61 के तहत 5, नियम-62 के तहत 6, नियम-63 के तहत 2 और नियम-130 के तहत 4 प्रस्तावों पर चर्चा हुई।

साथ ही नियम-101 के तहत 3 गैरसरकारी संकल्प तथा पिछले सत्र में प्रस्तुत संकल्प पर चर्चा भी हुई। नियम-324 के तहत 24 विषय सदन में उठाए गए। उन्होंने कहा कि सदन की बैठकों के दौरान विभिन्न समितियों के 49 प्रतिवेदन भी पेश हुए, वहीं 3 अहम वक्तव्य भी सत्र में लगे। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि सत्र छोटा था पर काफी महत्वपूर्ण रहा।

उन्होंने सत्र को सुचारू रूप से चलाने के लिए सत्तापक्ष व विपक्ष के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया। उधर, सदन की बैठक खत्म होने से पहले सीएम व सदन के नेता जयराम ठाकुर ने भी सौहार्दपूर्ण माहौल के लिए पक्ष व विपक्ष का आभार जताया। सीएम ने कहा कि सदन में नियमों के मुताबिक चर्चाएं हुईं तथा विपक्ष ने अपनी भूमिका को सार्थक करने का पूरा प्रयास किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है