Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

हिमाचल: युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, ट्रेन से कटकर युवती की मौत

एक माह बाद थी युवती की शादी, कल पहले नवरात्र पर घर में था कार्यक्रम

हिमाचल: युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, ट्रेन से कटकर युवती की मौत

- Advertisement -

फतेहपुर/गगरेट। हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिला में जहां एक नाबालिग से दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है। वहीं, ऊना (Una) जिला के गगरेट में एक युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला जिला कांगड़ा के फतेहपुर से सामने आया है। पुलिस थाना फतेहपुर (Fatehpur) के तहत एक नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। नाबालिग के पिता ने इस संबंध में पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि एक लड़का उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ शारीरिक संबध बनाए हैं। घटना का पता चलने पर जब वह लड़के के परिजनों से मिला तो वह उल्टा मुझे ही डराने लगे। नाबालिगा के पिता ने बताया कि लड़के ने उसकी बेटी को को कॉल करने व व्हॉट्सएप पर चैट करने के लिए मोबाइल फोन भी दे रखा है। शिकायतकर्ता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है और मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस बारे में डीएसपी जवाली सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि जवाली पुलिस ने आरोपित लड़के के खिलाफ 376ए 506 आईपीसी तथा धारा 4.17 पोक्सो एक्ट के मामला दर्ज कर लिया है तथा अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि नाबालिगा का मेडिकल करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 15 साल की सजा, जुर्माना भी लगाया

इसी तरह से ऊना जिले में अंब-दौलतपुर के रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर मुबारिकपुर में एक 24 वर्षीय युवती की ट्रेन (Train) से कटकर मौत हो गई। मुबारिकपुर की रहने वाली अंशु पुत्री जस्सी दोपहर के समय अपने पिता के साथ घास लेने के लिए गई हुई थी और वापस आते समय उसने और उसके पिता ने ट्रैक क्रास किया। उसका पिता तो क्रास कर गयाए लेकिन वह ट्रेन की चपेट में आ गई जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत गई। इसका घर रेलवे ट्रैक के बिल्कुल साथ है। युवती की मौत के बाद रेलगाड़ी को काफी देर तक ट्रैक पर रोके रखा गया। रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं ट्रेन को रवाना कर दिया है। बताया जा रहा है कि युवती की शादी एक माह बाद होने वाली थी और पहले नवरात्रि पर शादी की तैयारियों के लिए घर में कार्यक्रम रखा हुआ था। बहरहाल, मामले की जांच शुरू हो गई है। मौत के कारणों का पता जांच के बाद ही चलेगा।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है