Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

Wedding Anniversary पर पति ने दिया बेहतरीन Gift, पत्नी के लिए चांद पर खरीदी जमीन

शादी की आठवीं सालगिरह पर कुछ खास करने की सोची

Wedding Anniversary पर पति ने दिया बेहतरीन Gift, पत्नी के लिए चांद पर खरीदी जमीन

- Advertisement -

अजमेर। आपने अक्सर प्रेमी जोड़ों को ये बोलते सुना होगा कि हम आपके लिए चांद-तारे तोड़कर ला सकते हैं या आपको चांद पर ले जा सकते हैं। असल जिंदगी में तो उनके कहने का मतलब कुछ और होता है, लेकिन एक पति ऐसा भी है जिसने अपनी पत्नी (Wife) को सच में चांद का टुकड़ा गिफ्ट में दे दिया। राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर में रहने वाले धर्मेंद्र नाम के शख्स ने शादी की सालगिरह पर पत्नी को चंद्रमा पर तीन एकड़ जमीन गिफ्ट में दे दी है। धर्मेंद्र अनिजा ने कहा कि उन्होंने अपनी शादी की आठवीं सालगिरह पर पत्नी सपना अनीजा के लिए कुछ खास करने के लिए चंद्रमा पर जमीन खरीदी है।


यह भी पढ़ें: गजब ! 20 साल से सिर्फ एक कप चाय पर जिंदा है यह महिला

धर्मेंद्र ने कहा, “24 दिसंबर को हमारी शादी की सालगिरह थी। मैं उसके लिए कुछ खास करना चाहता था। हर कोई कार और आभूषण जैसी सांसारिक संपत्ति का उपहार देता है, लेकिन मैं कुछ अलग करना चाहता था इसलिए मैंने उसके लिए चंद्रमा पर भूमि खरीदी। धर्मेंद्र अनिजा ने लूना सोसाइटी इंटरनेशनल (Luna Society International) के माध्यम से ये जमीन खरीदी है। धर्मेंद्र अनिजा ने कहा कि प्रक्रिया को पूरा होने में लगभग एक साल लग गया। उन्होंने कहा, “मैं खुश हूं। मुझे लगता है कि मैं चंद्रमा पर जमीन खरीदने वाला राजस्थान का पहला आदमी हूं।”


पति के इस गिफ्ट पर रिएक्शन (Reaction) देते हुए सपना अनीजा ने कहा कि उन्हें अपने पति से इस तरह के विशेष “दुनिया से बाहर” उपहार मिलने की उम्मीद नहीं थी। सपना ने कहा, “मुझे बेहद खुशी है। उम्मीद नहीं थी कि वह मुझे कुछ खास गिफ्ट करेंगे। वहीं, शादी की सालगिरह पर पार्टी का आयोजन भी किया गया था। धर्मेंद्र की पत्नी ने कहा, “ऐसा लगा कि हम सचमुच चंद्रमा पर हैं। समारोह के दौरान, उन्होंने (पति) मुझे संपत्ति के दस्तावेज का प्रमाण पत्र दिया।”

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है