Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

India South Africa ODI: कोरोना वायरस के चलते संशय में गेंदबाज, क्या बोले भुवनश्वेर-जानिए

India South Africa ODI: कोरोना वायरस के चलते संशय में गेंदबाज, क्या बोले भुवनश्वेर-जानिए

- Advertisement -

धर्मशाला। स्थानीय एचपीसीए स्टेडियम में कल यानि 12 मार्च को भारत-दक्षिण अफ्रीका (India South Africa ODI) के बीच डे एंड नाइट वन-डे मैच खेले जाना है। एक तरफ जहां मौसम के मिजाज से क्रिकेट प्रेमी और एचपीसीए (HPCA) प्रबंधन डरा हुआ है। देवता इंद्रु नाग की शरण में हैं। वहीं, कोरोना वायरस के चलते गेंदबाज संशय में हैं। हम आपके बताते हैं कि आखिर यह संशय क्या है। बता दें कि मुख्य रूप से तेज गेंदबाजों को गेंद में स्लाइवा (लार) लगाना जरूरी होता है।

यह भी पढ़ें: Practice के लिए मैदान में उतरी विराट की सेना, जमकर बहा रहे पसीना


इसके बिना गेंदबाजी में बदलाव करना मुश्किल होता है। अब ऐसे में गेंदबाज क्या करें यह सवाल उठ रहा है। क्योंकि हर बार गेंद बदलना मुश्किल है। एचपीसीए क्रिकेट स्टेडियम में प्रेस कांफ्रेंस में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर भारतीय टीम के गेंदबाज धर्मशाला वन-डे मैच में विशेष एहतियात बरतेंगे। गेंद पर स्लाइवा लगाने को टीम डॉक्टरों से बैठक करेगी। बैठक में कोरोना वायरस को लेकर विशेष तौर पर चर्चा करते हुए पूछेगी कि गेंदबाजी करते वक्त क्या-क्या सावधानियां बरतीं जाएं। हो सका तो गेंद को चमकाने के लिए स्लाइवा (लार) का इस्तेमाल सीमित करेंगे।

दक्षिण अफ्रीका कप्तान क्विंटन डी कॉक का कहना है कि कोरोना वायरस को लेकर मैनेजमेंट को जो निर्देश मिलेंगे उन्हें फोलो किया जाएगा। प्रेसवार्ता में डी कॉक ने कहा कि माना कि उनकी टीम में नए चेहरे हैं, लेकिन हमें अपने युवाओं पर विश्वास है। डेविड मिलर जैसे अनुभवी खिलाड़ी हमारी मजबूती हैं। ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद टीम का मनोबल बढ़ा है। टेम्बा बबुमा और ब्युरेंन का टीम में होना अच्छा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ स्पिन गेंदबाजी से शुरुआत रणनीति के तहत हुआ था, जिसके अच्छे परिणाम मिलें। यहां परिस्थितियों के हिसाब से गेंदबाजी और बल्लेबाजी होगी। उधर, एचपीसीए के पदाधिकारी मोहिता सूद ने बताया ने कि मैच में हिमाचल बंडारू दत्तात्रेय के राज्यपाल और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी उपस्थित रहेंगे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है