Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

J&K: सुरक्षाबलों ने लिया पंच की मौत का बदला, कमांडर शकूर समेत 4 आतंकियों को किया ढेर

J&K: सुरक्षाबलों ने लिया पंच की मौत का बदला, कमांडर शकूर समेत 4 आतंकियों को किया ढेर

- Advertisement -

शोपियां। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच बड़ी मुठभेड़ (Encounter) हुई। ये मुठभेड़ किलूरा इलाके में हो रही है। सुरक्षाबलों ने अबतक 4 आतंकियों को मार दिया (Killed) है, जबकि एक आतंकी ने सरेंडर (surrender) कर दिया है। इसी के साथ सुरक्षाबलों श्रीनगर के खोनमोह इलाके के पंच को सुपुर्द-ए-खाक करने से पहले ही उनकी मौत का बदला ले लिया है। इलाके में अभी सर्च ऑपरेशन जारी है।

अल-बदर जिला कमांडर शाकूर और उसके साथी सुहेल को मार गिराया

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने जिले के किलूरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद वहां घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बल के तलाशी दल पर गोली चला दी और दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी द्वारा आगे बताया गया कि दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है और इलाके में अतिरिक्त बलों को भेजा गया है। घटना के और विवरण का इंतजार है। इंटेलिजेंस इनपुट मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों की ओर से संयुक्त ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: देश के सबसे बड़े अवैध Drugs निर्माता बाप-बेटे Arrest, 17 राज्यों में करते थे ड्रग्स सप्लाई

पुलिस के आइजी कश्मीर विजय कुमार ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि पंच की हत्या में अल-बदर के जिला कमांडर शाकूर पारे और उसके साथी सुहेल भट का हाथ था, आज शोपियां में जिन चार आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया है, उनमें ये दोनों भी शामिल हैं। सुरक्षाबलों का यह भी कहना है कि चूंकि अक्टूबर के बाद राज्य के ऊपरी इलाकों में बर्फबारी शुरू हो जाती है। ऐसे में आतंकियों को पाकिस्तान की तरफ से बड़ी संख्या में दाखिल कराने की कोशिश की जाती है। करीब तीन घंटे तक चली इस मुठभेड़ में अल बदर मुजाहिदीन के जिला कमांडर शाकूर पारे, उसका साथी सुहेल भट समेत चार आतंकवादी मारे गए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है