Covid-19 Update

1,99,740
मामले (हिमाचल)
1,93,403
मरीज ठीक हुए
3,411
मौत
29,762,793
मामले (भारत)
178,254,136
मामले (दुनिया)
×

J&K: बारामूला में अज्ञात लोगों ने किया BJP नेता का अपहरण, तलाश में जुटी पुलिस

J&K: बारामूला में अज्ञात लोगों ने किया BJP नेता का अपहरण, तलाश में जुटी पुलिस

- Advertisement -

बारामूला। जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बारामूला से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर बुधवार को कुछ अज्ञात लोगों द्वारा भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता का अपहरण (Kidnapped) कर लिया गया। बतौर रिपोर्ट्स, किडनैप किए गए शख्स का नाम मेराजुद्दीन मल्ला है, जो बारामूला म्युनिसिपल कमेटी वाटरग्राम के उपाध्यक्ष हैं और बीजेपी के सदस्य हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना उस वक्त हुई जब मेराजुद्दीन बस्ती में सड़क पर पैदल जा रहे थे तो उस वक्त कुछ अज्ञात लोग कार में उन्हें ले गए। ये घटना बुधवार सुबह की है। वहीं इस वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन (Search operation) शुरू कर दिया गया है। हालांकि अभी तक नेता का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

इसी महीने हुई बीजेपी नेता की हत्या

बता दें कि घाटी में बीजेपी नेता को निशाना बनाए जाने की यह दूसरी वारदात है। इससे पहले जुलाई महीने में बांदीपुरा के स्थानीय बीजेपी नेता शेख वसीम बारी को गोलियों से छलनी कर मार दिया गया था। फायरिंग में शेख वसीम के पिता और भाई की भी मौत हो गई थी। इस मामले पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अफसोस जताया था। साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव परिवार से मिलने पहुंचे थे। राम माधव ने कहा था जिन आतंकियों ने ये हमला किया है उनका खात्मा होना चाहिए। जिसके बाद अब बारामूला में बीजेपी नेता को अगवा किया गया है। इस मामले के बार में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि उनकी तलाश करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।


यह भी पढ़ें: J&K: आतंकियों की कायराना हरकत, BJP नेता वसीम बारी की हत्या, हमले में पिता-भाई की भी मौत

शीर्ष कमांडरों के सफाए से बौखलाए हैं आतंकी

यह पूछे जाने पर कि क्या कथित अपहरणकर्ता सशस्त्र थे, इस पर अधिकारी ने कहा कि यह जांच का विषय है। बीजेपी नेता की खोज की जा रही है। बता दें कि आतंकी तंजीमों के शीर्ष कमांडरों के सफाए और लगातार ध्वस्त हो रहे नेटवर्क से बौखलाए आतंकी नेताओं को निशाना बनाने पर आमादा हैं। घाटी में जम्हूरियत की मजबूती में जुटे नेताओं, कार्यकर्ताओं से लेकर पंचायती नुमाइंदों पर पहले भी आतंकी हमले होते रहे हैं। 2011 से अब तक 19 पंचायती नुमाइंदों की हत्या की जा चुकी है। हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा हुआ था कि आतंकी बीजेपी नेताओं को निशाना बना सकते हैं। इन नेताओं में पार्टी के वरिष्ठ नेता और मुख्य प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर का भी नाम शामिल है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है