Covid-19 Update

3,04, 436
मामले (हिमाचल)
2,95, 181
मरीज ठीक हुए
4154
मौत
44,126,994
मामले (भारत)
588,052,691
मामले (दुनिया)

राठौर बोले: बीजेपी से हर वर्ग परेशान और जयराम देख रहे सरकार रिपीट करने के सपने

सरकार ने बिना बजट के की कोरी घोषणाएं, जो पूरी नही हो पाई

राठौर बोले: बीजेपी से हर वर्ग परेशान और जयराम देख रहे सरकार रिपीट करने के सपने

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी सरकार (BJP Govt) के प्रति कर्मचारियों के सभी वर्गों में खासा रोष है। सरकार बजट के बिना घोषणाएं कर रही है, जो धरातल पर नहीं उतर पा रही हैं। ऐसे में सरकार को रिपीट करने के ख्वाब देखने बंद कर देने चाहिए। यह बात कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) ने शिमला में कही। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि आज कई कर्मचारी संगठन हड़ताल (Strike)  पर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ठेकेदार भी हड़ताल पर हैं जिससे विकासात्मक कार्य ठप्प पड़े हैं। सरकार से सभी वर्ग नाराज है। सरकार ने बिना बजट के कोरी घोषणाएं की है जो पूरी नही हो पाई है जिससे सभी में नाराजगी का माहौल है।

यह भी पढ़ें- हिमाचलः ऑटो यूनियन-एचआरटीसी प्रबंधन में माहौल गर्म, बीच में आई पुलिस

वहीं, उन्होंने जयराम सरकार के रिपीट के दावे को खोखला बताया। सरकार दिन में मुंगेरी लाल के सपने देख रही है जो पूरे होने वाले नही हैं। राठौर ने केंद्रीय बजट को निराशाजनक बताते हुए कहा कि इसके बाद प्रदेश के बजट से भी कोई उम्मीद नही है। सरकार बिना बजट के घोषणाएं कर रही है जो पूरी होने वाली नहीं हैं। वहीं उन्होंने बताया कि कांग्रेस का सदस्यता अभियान जारी है और जल्द ही पार्टी के संगठनात्मक चुनाव भी होंगे। इससे पहले सदस्यता अभियान पूरा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अभियान तेजी से चलाया जा रहा है और कल इसके लिए शिमला मे रिव्यू बैठक भी रखी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने बीजेपी सरकार पर प्रदेश के बागवानों की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार बागवानों के हितों को पूरी तरह नजरअंदाज कर रही है। उन्होंने कहा है कि विदेशों से आयात होने वाले सेब की बजह से प्रदेश में पांच हजार करोड़ की सेब आर्थिकी पर विपरीत असर पड़ रहा है। सरकार सेब पर से आयात शुल्क बढ़ाने के अपने वायदे से पीछे हट रही है। कुलदीप राठौर ने आज एक बयान में केंद्रीय बजट में सेब पर आयात शुल्क बढ़ाने का प्रस्ताव न किये जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के बागवानों की चिंताओं को देखते हुए विदेशों से आयात होने वाले सेब पर आयात शुल्क बढ़ाने का भरोसा दिया थाए वह इस बार भी केंद्रीय बजट में पूरी तरह दरकिनार कर दिया गया है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है