Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

Mukesh का वार- लोग रोजगार और भोजन के संकट से गुजर रहे, सरकार वर्चुअल रैलियों में व्यस्त

Mukesh का वार- लोग रोजगार और भोजन के संकट से गुजर रहे, सरकार वर्चुअल रैलियों में व्यस्त

- Advertisement -

ऊना। देश व प्रदेश में आम लोग जहां रोजगार व दो वक्त के भोजन के संकट से गुजर रहे हैं, ऐसे समय में सरकार वर्चुअल रैलियां (Virtual Rally) करने में व्यस्त है। जनता को बिजली, पानी व स्कूल की फीस से राहत देने में सरकार विफल रही है, लेकिन सरकार बीजेपी के कार्यक्रम करने में व्यस्त है। सरकारी तंत्र का दुरुप्रयोग राजनीतिक गतिविधियों के लिए किया जा रहा है। यह आरोप नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने लगाए हैं। मुकेश ने कहा कि सरकारी संपतियों में जो दुकानें हैं, उनके किराए बिना देरी माफ किए जाने चाहिए और अभी समय है कि सरकार को बिजली, पानी व स्कूल की फीसों पर निर्णय लेना चाहिए, ताकि मध्यम वर्ग की मदद हो सके। मुकेश ने कहा कि बीजेपी (BJP) राजनीति चाहे लाख करे, लेकिन जनता समय आने पर जवाब देगी।

पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों पर मोदी सरकार को घेरा

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों पर मोदी सरकार (Modi Govt) को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि लगातार दस दिन से डीजल व पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं, लेकिन अंतराष्ट्रीय स्तर पर कीमतों में कमी हुई है। बावजूद इसके भारत में लगातार दाम बढ़ोतरी हो रही है, जबकि देश कोरोना संकट से पहले ही आर्थिक मोर्चे पर कमजोर हुआ है। मुकेश ने कहा कि आम जनता को राहत देने के लिए कोई नीति केंद्र सरकार नहीं बना पाई है और लगातार महंगाई का बोझ जरूर बढ़ाया जा रहा हैं। मुकेश ने कहा कि केंद्र सरकार को बताना चाहिए कि आखिर पेट्रोल व डीजल के दाम क्यों बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पेट्रोल व डीजल (Petrol and Diesel) दोनों सात रुपए से ऊपर प्रति लीटर बढ़े हैं और कांग्रेस के कार्यकाल में दाम बढ़ोतरी पर प्रदर्शन करने वाले बीजेपी के नेता कहां मुंह छिपा कर बैठे हैं।


यह भी पढ़ें: ब्रेकिंगः बिजली बोर्ड के फरमान से Hotel और रेस्टोरेंट कारोबारियों की उड़ी नींद

उन्होंने कहा कि आम जनता ये देख रही है कि संकट के समय में बीजेपी किस प्रकार से लोगों पर संकट डाल रही है। मुकेश ने कहा कि पूरे देश ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट में केंद्र को समर्थन दिय है। हर निर्देश को माना है। कहीं कोई राजनीति नहीं हुई है, लेकिन बीजेपी ने केंद्र व प्रदेश दोनों में सत्ता का दुरूप्रयोग करते हुए राजनीतिकरण हर काम का किया है। नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि चीन सीमा पर विवाद में 20 सैनिकों की शहादत हुई है। पीएम नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि हमारी सीमा में कोई दाखिल नहीं हुआ। ये कैसी विदेश नीति है। देश को सच बताना चाहिए। पूरा देश सेना के साथ खड़ा है। इस मौके पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, लेकिन बीजेपी जहां भी राजनीति करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र कोई भी सख्त कदम उठाने का निर्णय लें, हम समर्थन करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है