Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

पत्नी की सरकारी नौकरी लगने पर पति हुआ नाराज, काट दिया दायां हाथ

पत्नी पर शक करता था पति

पत्नी की सरकारी नौकरी लगने पर पति हुआ नाराज, काट दिया दायां हाथ

- Advertisement -

आजकल जहां महिलाएं हर फील्ड में पुरुषों से कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं। वहीं, कई जगहों पर महिलाओं को आज भी काफी रोक-टोक लगाई जाती है। हाल ही में पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बर्धमान जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक सनकी पति ने पत्नी की सरकारी नौकरी लग जाने पर उसका हाथ काट दिया।

यह भी पढ़ें:सलमान खान को मिले धमकी भरे पत्र में बिश्नोई से पूछताछ, गैंगस्टर ने किया इनकार

जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में केतु ग्राम में कुछ दिन पहले पीड़िता रेनू खातून की सरकारी अस्पताल में नर्स के तौर पर नौकरी लगी थी। ऐसे में पति मोहम्मद शेख उर्फ शरीफुल शेख को डर सताने लगा कि अगर उसकी पत्नी ने नौकरी शुरू कर दी तो वे उससे दूर हो जाएगी और किसी दूसरे आदमी के साथ शादी कर लेगी। बताया जा रहा है कि जब रेनू नौकरी पर जाने लगी तो शेख के दोस्त उसे भड़काने लगी। ऐसे में इसका शक और बढ़ता चला गया।

पीड़िता रेनू ने बताया कि जब उसकी नौकरी लगी तो तभी शरीफुल शेख ने सोच लिया था कि वे उसे ये नौकरी नहीं करने देगा। पीड़िता ने बताया कि उसने कई बार शेख को समझाया, लेकिन फिर भी उनके बीच झगड़े होने लगे। उसने बताया कि उसने एक दिन दुर्गापुर जाना था तो इससे पहले शेख ने उसे घर बुलाया। इसी दौरान रात करीब 10 बजे के बाद वे खाना खाने के बाद सो गई। इसी बीच जब रात को उसकी नींद खुली तो उसने देखा कि शेख बार-बार वॉशरूम जा रहा था। इसके बाद इसने पूछने पर बताया कि उसके पेट में दर्द है।

वहीं, कुछ देर बार जब वे फिर से सो गई तो उसे एहसास हुआ कि किसी ने उसके मुंह पर तकिया रख दिया और किसी ने उसका हाथ पकड़ कर रखा। इसके बाद कैंची जैसी किसी चीज से उसका हाथ काट दिया गया। पीड़िता ने बताया कि कुल तीन लोग थे, जिन्होंने उसका हाथ काटा। इतना ही नहीं जाते समय ये लोग पीड़िता के सारे दस्तावेज भी अपने साथ लेकर चले गए।

डॉक्टर ने बताया कि रेनू का दायां हाथ पूरी तरह से कटा हुआ था और उसके माथे पर भी काफी चोट लगी हुई थी। उसकी हालत काफी गंभीर थी। जिसके चलते रेनू की जान बचाने के लिए उसकी तुरंत सर्जरी करनी पड़ी और उसका हाथ काटना पड़ा। उन्होंने बताया कि अब रेनू के हाथ को दोबारा जोड़ने का कोई चांस नहीं था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है