Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

हिमाचल: विवाहिता ने खाया जहर, मायका पक्ष बोला: सुसरालियों ने कर दी बेटी की हत्या

सुंदरनगर में 30 वर्षीय विवाहिता की मौत मामले में बिगड़े हालात, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल: विवाहिता ने खाया जहर, मायका पक्ष बोला: सुसरालियों ने कर दी बेटी की हत्या

- Advertisement -

मंडी। जिला मंडी (Mandi) के सुंदरनगर में एक 30 वर्षीय विवाहिता ने रहस्यमयी परिस्थितियों में जहर खाकर जान दे दी। मामले को लेकर पुलिस थाना सुंदरनगर (Sundernagar) में ससुराल पक्ष पर एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है। मामले में मृतिक विवाहिता की माता ने पुलिस थाना में ससुराल पक्ष द्वारा उसकी बेटी को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए गए हैं। वहीं बुधवार सुबह सिविल अस्पताल सुंदरनगर के शव गृह के बाहर हालात अति संवेदनशील हो गए और मायका पक्ष द्वारा उनकी बेटी की हत्या (Murder) ससुराल पक्ष द्वारा किए जाने के गंभीर आरोप लगाए गए।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: विवाहिता बोली: ससुराल वाले मांग रहे दहेज में गाड़ी, कर रहे प्रताड़ित

मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर विधायक सुंदरनगर राकेश जंवाल और पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर तथा डीएसपी दिनेश कुमार पहुंचे। परिजन मृतिका के शव का पोस्टमार्टम फॉरेंसिक एक्सपर्ट (Post Mortem Forensic Expert) और डॉक्टरों की टीम द्वारा करने की मांग करते रहे। जिस पर विधायक राकेश जंवाल (MLA Rakesh Jamwal) ने शव का पोस्टमार्टम फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉक्टरों की टीम के द्वारा श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में करवाने के आदेश दे दिए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक ले जाया गया है। लेकिन एमए और बीएड कर चुकी एक पढ़ी.लिखी विवाहिता द्वारा इस प्रकार का खौफनाक कदम उठाने पर क्षेत्र के लोग हैरान हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में हरियाणा के युवक का टैक्सी में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता रीता देवी पत्नी किरपा राम गांव चमराडा डाकघर जांबला तहसील व थाना सुंदरनगर ने शिकायत (Complaint) दर्ज करवाई है कि उनकी बड़ी बेटी किरण देवी की शादी वर्ष 2016 में डिंपल कुमार गांव व डाकघर सलवाणा तहसील सुंदरनगर के साथ हुई थी। शिकायतर्ता के अनुसार उसकी बेटी द्वारा उसे और उसके पिता को ससुराल में सास, ससुर और पति द्वारा तंग करने की जानकारी दी गई थी। उसके पति द्वारा उनकी बेटी से तलाक देने के लिए बोल चुका है। इस कारण उनकी बेटी ने इतना बड़ा कदम उठाया और इन तीनों द्वारा उनकी बेटी को दहेज के लिए भी तंग किया जाता था। मामले को लेकर पुलिस थाना सुंदरनगर द्वारा मृतिका की सास, ससुर और पति पर एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है