Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,501,851
मामले (भारत)
229,513,714
मामले (दुनिया)

CM जयराम को मुकेश अग्निहोत्री ने गुजरात की दिलाई याद, दी ये नसीहत

कहा- अगर रिपीट की है तैयारी तो फिर किस बात की है देरी

CM जयराम को मुकेश अग्निहोत्री ने गुजरात की दिलाई याद, दी ये नसीहत

- Advertisement -

ऊना। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने एक बार फिर सीएम के खिलाफ जुबानी हमला बोला है। साथ ही उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) को कुर्सी बचाने की नसीहत दी है। मुकेश ने इशारों-इशारों में सीएम जयराम ठाकुर को बीजेपी द्वारा मुख्यमंत्रियों हटाए जाने से अवगत करवाया। साथ ही तंज भी कसा है। मालूम हो कि बीजेपी (BJP) ने पहले क्रमश उत्तराखंड, कर्नाटक और गुजरात में सीएम फेस को हटा चुकी है। खासकर उत्तराखंड और गुजरात में तत्कालीन त्रिवेंद्र सिंह रावत और विजय रूपाणी को घटती लोकप्रियता के चलते हटाया गया है।

यह भी पढ़ें: बोले मुकेश- हिमचाल बीजेपी के लिए बंटवारा साबित होगी आशीर्वाद यात्रा

उपचुनाव से भागने का लगाया आरोप

वहीं, दूसरी तरफ उपचुनाव टलने पर कांग्रेस नेता (Congress Leader) ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मुकेश अग्निहोत्री ने हिमचाल सरकार पर मंडी संसदीय क्षेत्र के साथ-साथ अर्की, जुबल कोटखाई और फतेहपुर विधानसभा के उपचुनाव से भागने का आरोप जड़ा है। उन्होंने कहा कि मिशन रिपीट के दावे करके जनता को गुमराह करने वाली जयराम सरकार बताए कि वह उपचुनाव (By Election) से क्यों भाग रही है।

यह भी पढ़ें: मुकेश के खुले पत्र पर बोले मंत्री वीरेंद्र कंवर,’राजनीतिक ड्रामा करते हैं नेता प्रतिपक्ष’

सरकार खुद इकट्ठा कर रही भीड़

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि चुनाव आयोग को हिमाचल की बीजेपी सरकार ने ही चुनाव ना कराने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने यह लिख कर दिया है कि हिमाचल में फेस्टिवल सीजन, कोविड-19 के बढ़ते हुए मामले और सेब सीजन आदि को देखते हुए चुनाव करवाना सही नहीं है, जबकि दूसरी तरफ केंद्र सरकार के मंत्री हिमाचल में यात्राएं निकाल रहे हैं। हिमाचल सरकार के मंत्री जनमंच के नाम पर भीड़ इकट्ठी कर रही है। लाहुल स्पीति में पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव का आयोजन किया जा रहा है, लेकिन उपचुनाव से सरकार पूरी तरह किनारा करती नजर आ रही है।

कार्यकर्ताओं में भरा जोश

नेता प्रतिपक्ष ने हरौली ब्लॉक कांग्रेस की बैठक करते हुए कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आहवान किया। बैठक के दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने कार्यकर्ताओं को केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों की जनविरोधी नीतियों और कांग्रेस कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को जन जन तक पहुंचाने का आहवान किया।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है