Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

जयराम सरकार पर बरसे मुकेश अग्निहोत्री, कहा: अब सीएम बदलो या मंत्री 2022 में सत्ता में आएगी कांग्रेस

सरकार लाचार गरीब की गरीबी को इवेंट बना रही है: अग्निहोत्री

जयराम सरकार पर बरसे मुकेश अग्निहोत्री, कहा: अब सीएम बदलो या मंत्री 2022 में सत्ता में आएगी कांग्रेस

- Advertisement -

ऊना। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने PMGKY के लाभार्थियों से पीयूष गोयल की बातचीत, बाहरी लोगों को रोजगार, रिज मैदान पर हो रहे मेले व प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कड़ा प्रहार किया है। शनिवार को जारी बयान में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार लाचार गरीब की गरीबी को इवेंट बना रही है, इसके लिए सरकार को शर्म आनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: एहतियात के साथ खुलेंगे स्कूल, प्रत्येक क्लास की अगल होगी लंच टाइमिंग

नेता विपक्ष ने कहा कि 5 किलो राशन देकर केवल प्रचार के लिए इवेंट किया जा रहा है, मकसद सिर्फ मोदी की फोटो का थैला बांटना है। कोविड़ में भी इसी प्रकार के इवेंट आपदा को अवसर में बदलने का काम बीजेपी ने किया था। यूपीए सरकार ने ही फूड एक्ट लाया था, लेकिन कभी भी ऐसे नौटंकी नहीं की।इसके साथ ही मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बिजली विभाग में जिस प्रकार से बाहरी राज्यों के लोगों को बिजली विभाग में जेई केपद पर नौकरी दी गई है उससे एक बार फिर से हिमाचल के युवाओं को पीछे धकेलने का काम किया गया है। बीजेपी सरकार पहले भी बाहरी लोगों को रोजगार देने का काम करचुकी है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि शिमला के रिज मैदान पर होने वाले ईट मेले के लिए जबरन उगाही स्वास्थ्य महकमे के माध्यम से की जा रही है जो कि अपने आप में शर्मनाक है। जिस प्रकार से कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं उससे साफ है कि प्रदेश की जयराम सरकार का कानून व्यवस्था पर कोई पकड़ नहीं है।

उन्होंने कुल्लू में पूर्व पंचायत प्रधान की मौत के मामले में कहा कि शिमला में बैठे किन बड़े लोगों का आरोपियों को संरक्षण प्राप्त है। इन सवालों के जवाब मिलने चाहिए। कानून व्यवस्था का जनाजा इस प्रकार निकल रहा है कि आए दिन प्रदेश में हत्या, गोली कांड, चोरी डकैती, लूट व माफिया दनदना रहा है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। ऐसा लग रहा है कि प्रदेश में पुलिस का सिस्टम पूरी तरह से राजनीतिक दखल का शिकार हो गया है। यह पहली बार है कि प्रदेश में खाकी भी अब सरकार के इशारे पर कार्रवाई कर रही है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मंडी जिला में जिस प्रकार से ज्योति हत्या प्रकरण हुआ है उसके बाद से लगातार इस प्रकरण पर जिस प्रकार टीमें गठित की गई हैं और अभी तक भी इस प्रकरण में हत्यारों तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। यह अपने आप में पुलिस की नाकामी है। हैरानी तो यह भी है की एक एसपी की चोरी हुई अंगूठियों की घटना पर से भी पर्दा पुलिस नहीं उठा पाई।

‘मंत्री बदलो या सीएम जनता सरकार बदलेगी’

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में चाहे एंटी इनकंबेंसी के लिए मुख्यमंत्री को बदले चाहे जीवन दान दे या फिर मंत्रियों को बदले, लेकिन प्रदेश की जनता सरकार बदल कर ही राहत की सांस लेगी और जनता ने यह मन बनाया है।

‘ लोगों को नहीं कानून का खौफ’

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि गत दिनों गग्रेट क्षेत्र में 3 पुलिसकर्मियों को ट्रक चालक द्वारा कुचले जाने की दुखद घटना ने आंखों को नम किया है और यह नौजवान बच्चे जो अभी रोजगार पर लगे थे उनको सड़क दुर्घटना का शिकार होना पड़ा। उन्होंने कहा कि कानून का ख़ौफ लोगों में नहीं है इसलिए ये हादसा हुआ।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है