Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

नन्‍द लाल शर्मा ने सामुदायिक भवन, वर्षा शालिका व बेरिंग नाग देवता मंदिर परिसर के विस्तार का किया उद्घाटन

आसपास के क्षेत्रों के समावेशी विकास में विश्‍वास रखता है एसजेवीएन

नन्‍द लाल शर्मा ने सामुदायिक भवन, वर्षा शालिका व बेरिंग नाग देवता मंदिर परिसर के विस्तार का किया उद्घाटन

- Advertisement -

शिमला। एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्‍द लाल शर्मा ने किन्नौर जिले के सांगला में सामुदायिक भवन, वर्षा शालिका और मौजूदा श्री बेरिंग नाग देवता मंदिर परिसर के विस्तार का उद्घाटन किया। ये कम्‍युनिटी एसेट्स एसजेवीएन ने अपनी कारपोरेट सामाजिक उत्‍तरदायित्‍व (सीएसआर) गतिविधियों के तहत 804 मेगावाट जंगी थोपन पोवारी जल विद्युत परियोजना द्वारा बनाए गए हैं। इस अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए नन्‍द लाल शर्मा ने कहा कि, “एसजेवीएन अपनी परियोजनाओं और इसके आसपास के क्षेत्रों के समावेशी विकास में विश्‍वास रखता है। हमारे द्वारा की गई प्रत्येक सीएसआर पहल स्थानीय समुदायों को सशक्त बना रही है और हमारे सीएसआर विजन के अनुरूप जनता को हमारे विकास में भागीदार बना रही है।” एसजेवीएन अपनी सीएसआर और सततशीलता नीति को कार्यान्वित करने के लिए गठित एसजेवीएन फाउंडेशन के माध्यम से सभी सीएसआर पहलों को निष्पादित करता है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: युवाओं ने निकाली तिरंगा रैली, अग्निपथ योजना लागू ना करने की उठाई मांग

एसजेवीएन ने जिला किन्नौर में विभिन्न पहलें जैसे जिला अस्पताल रिकांगपि‍ओ को अत्याधुनिक वाईडी वाईएजी लेजर मशीन, जिला अस्पताल रिकांगपिओ, सीएचसी पूह और सीएचसी भावानगर को ऑटो हीमो एनालाइजर मशीन, किन्नौर और स्पीति के छात्रों और खिलाड़ियों को मेधावी पुरस्कार योजना आदि को कार्यान्वित किया है।

जिले के समग्र विकास के लिए एसजेवीएन सतलुज संजीवनी सेवा-मोबाइल हैल्‍थ वैन के माध्‍यम से घर द्वार पर चिकित्सा सेवाएं और दवाएं प्रदान करना, ढांचागत विकास एवं सामुदायिक संपत्ति का निर्माण, मंदिरों और किलों के नवीनीकरण और पुनर्निर्माण द्वारा संस्कृति और विरासत का संरक्षण, बागवानी आधारित सतत आजीविका हेतु अवसर पैदा करने के लिए एकीकृत जनजातीय विकास कार्यक्रम, कौशल विकास कार्यक्रम, महिला एवं बाल विकास योजना आदि विभिन्‍न कार्यक्रम भी कार्यान्वित कर रहा है।

इस अवसर पर आरसीनेगी परियोजना प्रमुख एनजेएचपीएस,विकास महाजन परियोजना प्रमुख जेटीपीएचईपी, ईश्वर लाल नेगी प्रधान मंदिर समिति सांगला, देव सांकी नेगी प्रधान सांगला, प्रदीप नेगी प्रधान बटसेरी, इंदु लक्ष्मी प्रधान कामरू, मनोहर देवी प्रधान थैमगरंग और बीरबल नेगी प्रधान चांसु भी उपस्थित रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है