×

नवजात ने पैदा होते ही डॉक्टर के चेहरे से हटाया #Mask, लोग बोले भविष्य का संकेत

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है तस्वीर

नवजात ने पैदा होते ही डॉक्टर के चेहरे से हटाया #Mask, लोग बोले भविष्य का संकेत

- Advertisement -

कोरोनो संकट की वजह से सबकी जिंदगी बंध सी गई है। नियमों का पालन करते हुए बाहर निकलना, बेवजह किसी से नाम मिलना, दूरी बनाए रखना और मास्क लगाकर रखना। अधिकांश लोग नियमों का पालन करते हैं और चेहरे को ढंकने के लिए पहनते हैं लेकिन सब सोचते हैं कि कब इस मास्क से छुटकारा मिलेग। ज्यादातर लोग पूर्व-महामारी के समय की प्रतीक्षा कर रहे हैं जब चेहरे के मास्क आवश्यक नहीं थे और वे बिना किसी डर के बाहर निकल सकते थे। इसी के बीच डॉक्टर के सर्जिकल मास्क (Mask) को हटाने की कोशिश करते एक नवजात की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral) हो रही है।


यह भी पढ़ें: Russia ने सुनाई एक और खुशखबरी : दूसरी #Corona_Vaccine को मिली मंजूरी

इस तस्वीर को काफी लोग उम्मीद की एक किरण मान रहे हैं। तस्वीर में एक बच्चा पैदा होने के बाद डॉक्टर के चेहरे से मास्क हटाने की कोशिश कर रहा है। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर यूएई के गायनोकॉलोजिस्ट डॉक्टर समीर चेएब द्वारा साझा किया गया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि नवजात शिशु उनके चेहरे से मास्क हटाने की कोशिश कर रहा है। वो उनके मास्क को नीचे की तरफ खींचता है, ताकि उनकी मुस्कान दिखाई दे सके। चाईब ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘हम सभी एक संकेत चाहते हैं कि कब हमारे चेहरे से मास्क हटेगा।’

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो गई है। इस तस्वीर पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं। कई लोगों ने इसे एक बेहतर भविष्य के लिए एक संकेत के रूप में देखा, जबकि अन्य ने कहा कि यह उनके लिए वर्ष 2020 तक का सारांश है। एक व्यक्ति ने लिखा, “हम सभी जल्द ही मास्क उतार देंगे।” जबकि दूसरे ने कहा, “यह 2020 की तस्वीर होनी चाहिए।”

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है