Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

TikTok को भूले लोग, छाई “Chingari”, अब वीडियो बनाकर जीत सकते हैं 1 करोड़ रुपए

TikTok को भूले लोग, छाई “Chingari”, अब वीडियो बनाकर जीत सकते हैं 1 करोड़ रुपए

- Advertisement -

भारत में TikTok तो बैन हो गया है लेकिन भारतीय ऐप का दबदबा बन गया है। भारतीय शॉर्ट वीडियो ऐप Chingari को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। भारत में TikTok पर बैन के बाद Chingari ऐप हर घंटे करीब 1 लाख बार डाउनलोड किया जा रहा है और 2 लाख व्यूज इस ऐप को हर घंटे में मिल रहे हैं। बेहद कम समय में इस Chingari ऐप के डाउनलोड्स की संख्या एक करोड़ से ऊपर पहुंच गई है। इस बीच अब कंपनी ने अपना पहला डिजिटल टैलेंट हंट शो पेश किया है जिसे चिंगारी स्टार्स: टैलेंट का महासंग्राम (Chingari Stars: Talent Ka Mahasangram) नाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें: मोबाइल व लैपटॉप की Blue light है खतरनाक, अपनी Skin का इस तरह करें बचाव

इस शो में जितने वाले बेस्ट कंटेंट क्रिएटर को 1 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा। वहीं, देश के प्रत्येक राज्य के बेस्ट कंटेंट क्रिएटर को 5 लाख रुपये मिलेंगे। इस शो में जितने वाले बेस्ट कंटेंट क्रिएटर को 1 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा।वहीं, देश के प्रत्येक राज्य के बेस्ट कंटेंट क्रिएटर को 5 लाख रुपये मिलेंगे। इस शो में जीतने वाले बेस्ट कंटेंट क्रिएटर को 1 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा। वहीं, देश के प्रत्येक राज्य के बेस्ट कंटेंट क्रिएटर को 5 लाख रुपये मिलेंगे। ये शो राज्य और राष्ट्रीय दो स्तर पर होगा। इस शो के तहत यूज़र्स डांस, सिंगिंग, एक्टिंग, किसी की मिमिक्री, कॉमेडी और इनोवेशन कैटेगरी में अपने वीडियो अपलोड कर सकते हैं।इस शो में देश का कोई भी नागरिक हिस्सा ले सकता है। Chingari ऐप के को-फाउंडर सुमित घोष ने मुताबिक, इस शो का मकसद देसी टैलेंस को एक मुकाम देना है। कंपनी के मुताबिक, शो में हिस्सा लेने वाले हर प्रतिभागी को 15-60 सेकंड का वीडियो अपलोड करना होगा। इसके बाद प्रतिभागी की परफॉर्मेंस के हिसाब से उन्हें शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा। Chingari ऐप में ही इसके लिए लाइव वोटिंग होगी। इसके बाद जीतने वालों को Chingari Stars: Talent Ka Mahasangram के तहत बेस्ट कंटेंट क्रिएटर को 1 करोड़ रुपये का इनाम दिया गया है।

इस शो में हिस्सा लेने के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल फोन में Chingari ऐप को डाउनलोड करें और प्लेटफार्म पर अपना प्रोफाइल बनाएं। इसके बाद अपनी कैटेगरी सेलेक्ट करें।अब आप 15 से 60 सेकंड का अपना कोई भी वीडियो अपलोड करें। इसके बाद आपको वीडियो को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना होगा और उन्हें भी ऐप डाउनलोड करने को कहें। इसके बाद वोटिंग के लिए अपने दोस्त वीडियो पर लाइक के लिए कहें। इसके बाद वोटिंग के आधार पर हर राज्य से 10 प्रतिभागी को शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा, जिन्हें 5-5 लाख रुपये इनाम के तौर पर दिए जाएंगे। इन 10 प्रतिभागियों में से आखिरी में एक का चयन नेशनल स्तर के लिए होगा, जिसे 1 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा। इस शो के बारे में अधिक जानकारी आप Chingari की वेबसाइट https://chingari.io/star से ले भी सकते हैं। लाइव वोटों की गिनती के बाद, नेशनल स्तर की कॉन्टेस्ट के 25 अगस्त को विजेता की घोषणा की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है