Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

पहले पति से ठगे एक करोड़, दूसरे से 45 लाख, तीसरे संग US भागी लुटेरी दुल्हन

पहले पति से ठगे एक करोड़, दूसरे से 45 लाख, तीसरे संग US भागी लुटेरी दुल्हन

- Advertisement -

नई दिल्ली। लुटेरी दुल्हन द्वारा चूना लगाने के ढेरों किस्से आपने सुन रखे होंगे लेकिन जिस मामले के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। वो अन्य मामले से काफी अलग है। दरअसल, इस मामले में लुटेरी दुल्हन कई लोगों को चूना लगाने के बाद विदेश भाग निकली है। झारखंड (Jharkhand) स्थित चतरा के इटखोरी की रहने वाली प्रियंका कुमारी पर शादी डॉट कॉम (Shadi.Com) के जरिये एक नहीं बल्कि तीन युवकों से ठगी कर एक अन्य युवक के साथ विदेश भागने का आरोप है। मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका ने अलग-अलग राज्यों के युवकों को अपना शिकार बनाया और उनसे लाखों रुपए ठग लिए। इसके बाद एक अन्य युवक के साथ वह कैलिफोर्निया चली गई।

बहाना बनाकर घर से निकली और फिर वापस लौटी ही नहीं

पहला पति

प्रियंका ने सबसे पहले शादी डॉट कॉम के जरिए गिरिडीह के निलय कुमार नाम के युवक के साथ संपर्क में आई और उसके साथ रांची में शादी रचाई। दो साल बाद निलय और प्रियंका के बीच अनबन होने लगी। इस बीच प्रियंका ने निलय से एक करोड़ रुपए ठगे और गायब हो गई।

दूसरा पति

इसके बाद लुटेरी दुल्हन प्रियंका ने शादी डॉट कॉम के जरिए ही गुजरात के राजकोट में अमित मोदी नाम के युवक को फंसाया और शादी करके उसके साथ रहने लगी। इस दौरान परिवार के आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए उसने अमित से करीब 40 से 45 लाख रुपए निकलवा लिए। इसके बाद अमित संग कुछ महीने और साथ रहने के बाद वह बहाना बनाकर घर से निकली और फिर वापस लौटी ही नहीं।

यह भी पढ़ें: दो महिलाओं का एक ही Account Number, एक पैसे डालती रही दूसरी निकालती रही

तीसरे पति की मां ने राज से हटाया पर्दा

तीसरा पति

इसके बाद जब अमित ने प्रियंका के बारे में जानकारी जुटानी चाहिए तो उसे इस बात का पता चला कि प्रियंका ने पुणे के सुमित दशरथ पवार नाम के शख्स से शादी कर ली है और उसके साथ वह कैलिफोर्निया चली गई है। इस इस पूरे मामले का भांडा तब फूटा जब सुमित की मां ने प्रियंका के मोबाइल पर अमित का कॉल देखा। सुमित की मां ने अमित के साथ प्रियंका की फोटो देखी। इसके बाद जब जब सुमित की मां ने अमित को फोन कर प्रियंका के बारे में जानकारी ली तो सच्चाई सामने आई। इसके बाद उन्होंने पुणे पुलिस से शिकायत की और जांच शुरू हुई। पुणे पुलिस ने चतरा पुलिस से युवती की तफ्तीश करने को कहा था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है