×

Paonta से बाइक चोरी कर दूसरे राज्यों में बेचते थे, पुलिस ने किया गिरोह का पर्दाफाश, 9 #Arrest

तीन हरियाणा के 6 आरोपी पांवटा के, चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

Paonta से बाइक चोरी कर दूसरे राज्यों में बेचते थे, पुलिस ने किया गिरोह का पर्दाफाश, 9 #Arrest

- Advertisement -

पांवटा साहिब। जिला सिरमौर में पांवटा पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने 3 पड़ोसी राज्यों से तीन आरोपी व पांवटा (Paonta) के देवी नगर से 6 आरोपी गिरफ्तार (#Arrest) किए। यह सभी आरोपी एक गिरोह के रूप में काम करते थे। ये पांवटा से बाइक चोरी कर अन्य राज्यों में बेचते थे। इसमें पांवटा साहिब के स्थानीय 6 आरोपी बाइक को चोरी करते थे व बाहरी राज्यों के तीन शातिर उन्हें ठिकाने लगाते थे।


 

यह भी पढ़ें: #Corona के बीच नशे का कारोबार, एक किलो #Charas और चिट्टे के साथ तीन लोग धरे

 

जानकारी के मुताबिक़ पकड़े गए आरोपियों में सतनाम व इरफान निवासी हरिद्वार उत्तराखंड व सागर निवासी छछरौली हरियाणा (Haryana) के अलावा धर्म सिंह, आकाश निवासी कुंजा मतरालियों पांवटा, आसिफ निवासी वार्ड नं 9 देवीनगर, रहिदुल्ला, मोहित निवासी वार्ड नं 10 देवीनगर आदि सहित शामिल हैं। बता दें कि सतनाम नामक व्यक्ति को पहले ही हरिद्वार उत्तराखंड से हिरासत में लिया गया था, जबकि दो अन्य आरोपियों इरफान व सागर को दबोचा। पांवटा के डीएसपी पांवटा बीर बहादुर सिंह के निर्देश पर एसएचओ संजय शर्मा के नेतृत्व में एसआईटी की दो टीमें गठित हुई थी। पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया है कि यह लोग बाइक को चोरी करने बाद इसके अलग-अलग पार्ट्स कर के भी बेचते थे ताकि इधर-उधर ले जाने में भी सुविधा रहे। पुलिस पूछताछ बाद आरोपियों ने यह सब कबूलनामा किया है। जिसकी निशानदेही पर 7 बाइक व अन्य बाइक पार्ट्स बरामद हुए हैं।

 

 

डीएसपी पांवटा बीर बहादुर सिंह ने बताया कि शहर के अलग-अलग हिस्सों से बाइक चोरी की शिकायतें (Complaint) लगातार मिल रही थीं। इसके बाद योजना के तहत पड़ोसी राज्यों व शहर में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। पिछले कुछ समय से की गई छापेमारी में कुल 9 लोग हिरासत में लिए गए हैं। इनमें उत्तराखंड व हरियाणा के अलावा 7 लोग पांवटा शहर से शामिल हैं सभी को शनिवार को कोर्ट पेश किया गया, जहां आरोपियों को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। रिमांड के दौरान उनसे पूछताछ की जाएगी।

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है