Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

#Mehbooba_Mufti फिर #नजरबंद ! बेटी बोली – हमें घर से निकलने की इजाजत नहीं

महबूबा का कहना - डीडीसी के चुनावों में भाग लेने के लिए उन्हें सजा और दंड दिया जा रहा है

#Mehbooba_Mufti फिर #नजरबंद ! बेटी बोली – हमें घर से निकलने की इजाजत नहीं

- Advertisement -

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती (Former CM and PDP chief Mehbooba Mufti) की मुश्किलें फिर बढ़ गई हैं। पार्टी के 3 नेताओं की ओर से दिए इस्तीफे के अगले दिन महबूबा और उनकी बेटी इल्तिजा मुफ्ती (Iltija Mufti) को घर में नजरबंद कर दिया गया है। शुक्रवार सुबह यह जानकारी उनकी बेटी ने फोन पर मीडिया को दी। उन्होंने बताया कि उन्हें और उनकी मां महबूबा को घर में नजरबंद कर दिया गया है। दोनों में से किसी को घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है।


यह भी पढ़ें: #Mehbooba की पार्टी के 3 नेताओं ने दिया #इस्तीफा, बोले- पार्टी को सांप्रदायिक तत्वों ने किया हाइजैक

बता दें कि महबूबा मुफ्ती आज पुलवामा दौरे पर जाने वाली थीं, लेकिन अब नजरबंद होने के बाद वह नहीं जा पाएंगी। इसके बाद महबूबा मुफ्ती ने खुद भी ट्वीट किया और लिखा, “मुझे फिर से अवैध रूप से हिरासत में लिया गया है। पिछले दो दिनों से जम्मू और कश्मीर (Jammu-Kashmir) प्रशासन मुझे पुलवामा में स्थित पार्टी नेता वहीद उर रहमान के परिवार से मिलने की इजाजत नहीं दे रहा है। उन्हें आधारहीन आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया था । यहां तक कि मेरी बेटी को भी नजरबंद कर दिया गया। बीजेपी के मंत्रियों और उनके सहयोगियों को कश्मीर के हर कोने में घूमने की अनुमति है, लेकिन सुरक्षा केवल मेरे मामले में एक समस्या है।”


दोपहर 3 बजे करेंगी पत्रकार वार्ता

महबूबा ने ट्वीटर पर ही पत्रकारों को सूचित किया गया कि वह आज दोपहर 3 बजे अपने घर पर ही पत्रकारवार्ता आयोजित कर रही हैं। इसमें वह विभिन्न मुद्दों के बारे में पत्रकारों को जानकारी देंगी। उन्होंने सभी पत्रकारों को इस वार्ता के लिए आमंत्रित किया। इसी के साथ पीडीपी नेता ने शुक्रवार सुबह पुलिस और एसएसजी को वाहीद पारा के परिवार से मिलने के लिए जाने संबंधी लिखी गई चिट्ठियां भी साझा की हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दो दिनों के दौरान वह कई बार जिला पुलवामा वाहिद के परिवार से मिलने के लिए लिख चुकी हैं परंतु सुरक्षा का हवाला देकर उन्हें जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। उनकी क्रूरता कोई सीमा नहीं जानता। वहीद को आधारहीन आरोपों में गिरफ्तार किया गया और मुझे उसके परिवार को सांत्वना देने की भी अनुमति नहीं है। यहां तक कि मेरी बेटी इल्तिजा को भी घर में नजरबंद रखा गया है क्योंकि वह भी वहीद के परिवार से मिलना चाहती थी।

केंद्र सरकार पर उठाए सवाल

इससे पहले गत गुरुवार को पीडीपी प्रधान महबूबा मुफ्ती (Former CM and PDP chief Mehbooba Mufti) ने कांग्रेस वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री ताज मोहिउदीन पर सीबीआई (CBi) द्वारा मामला दर्ज करने पर भी ट्वीट किया था। उन्होंने भारत सरकार पर आरोप लगाया कि पालतू एजेंसियों के जरिए कश्मीरी नेताओं को परेशान किया जा रहा है। डीडीसी के चुनावों में भाग लेने के लिए उन्हें सजा और दंड दिया जा रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है