Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

HRTC के रास्ते बंद करने पर भड़के लोग, MLA और SDM से मिले

HRTC के रास्ते बंद करने पर भड़के लोग, MLA और SDM से मिले

- Advertisement -

सुंदरनगर। शहर में परिवहन निगम और प्रशासन के तुगलकी फरमान के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। एचआरटीसी (HRTC) कर्मियों द्वारा बस स्टैंड को अंबेडकर नगर और सुकेत शापिंग कांप्लेक्स से जोड़ने वाले दोनों सड़क मार्गों पर लोहे की फेंसिंग कर दी गई है, जिससे लोगों को तीन से चार किलोमीटर का पैदल सफर कर बस स्टैंड पहुंचना पड़ रहा है। इस परेशानी को लेकर स्थानीय लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल सुंदरनगर (Sundernagar) के विधायक राकेश जंवाल और एसडीएम (SDM) से सोमवार को मिला और समस्या से अवगत करवाया। लोगों ने विधायक और एसडीएम से जल्द ही इन मार्गों को खोलकर लोगों की समस्या का निवारण करने की गुहार लगाई।

यह भी पढ़ें: युवक पिटाई मामला: पीड़ित ने SP और DC से निष्पक्ष जांच की उठाई मांग

 


यह भी पढ़ें: महिला का यौन शोषण, रिश्तेदारों को भेजीं अश्लील तस्वीरें- मारने की भी धमकी

मामले को लेकर शिकायतकर्ता सुरेश कुमार उर्फ लाड्डी ने कहा कि बस स्टैंड (Bus Stand) के पीछे बनी हुई मार्केट को रास्ता बस स्टैंड से होकर अंबेडकर नगर से भोजपुर बाजार को जाता है। जिसे कुछ दिन पहले एचआरटीसी प्रबंधन ने बंद कर दिया है, जिसके कारण वहां के दुकानदार और आम जनता को परेशानी हो रही है। वहां पर छोटी-छोटी दुकानें हैं जिससे लोग अपना पालन पोषण करते हैं। रास्ता बंद होने के कारण दुकानों में काम नहीं है जिसके चलते उनको किराया निकालने में भी मुश्किल हो रही है।

क्या कहते हैं विधायक राकेश जंवाल और एसडीएम

वहीं इस मामले को लेकर विधायक (MLA) राकेश जंवाल ने कहा कि नगर परिषद के वार्ड नंबर-8 रोपा के निवासी अपनी समस्या को लेकर मिले है कोरोना महामारी को लेकर गृह मंत्रालय, स्वास्थ्य विभाग और हिमाचल प्रदेश द्वारा निर्देश जारी किए गए हैं। बस स्टैंड की एंट्री पर स्वास्थ्य विभाग की टीम हर आने वाले व्यक्ति की जांच करके ही अंदर भेजा जाता है। बस स्टैंड से अंबेडकर को नगर को एंट्री उसे बंद कर दिया गया है। इससे लोगों में भारी रोष है।

यह भी पढ़ें: Corona Update: आज 23 नए मामले, 12 लोग ठीक- कांगड़ा में दो साल का मासूम जीता जंग

मामले को लेकर डीसी मंडी से बात की गई है जल्द ही इस मामले का हल निकाल लिया जाएगा। मामले की जानकारी देते हुए एसडीएम (SDM) राहुल चौहान ने कहा की बस स्टैंड सुंदरनगर के लिए 3-4 जगह से एंट्री है। प्रदेश सरकार के दिशानिर्देशानुसार बस स्टैंड के लिए स्केनिंग के सिर्फ एक ही एंट्री प्वाइंट रखने के लिए कहा गया था। इसको लेकर दोनों तरफ से रास्तों को बंद कर दिया गया है। इसके चलते कुछ स्थानीय लोगों परेशानी हो रही है। इस समस्या का समाधान जल्दी कर दिया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है