हिमाचल की जनता ने किया इस बार रिकॉर्ड मतदान: जयराम ठाकुर

धर्मशाला में सीएम बोले-प्रदेश में फिर बन रही है बीजेपी की सरकार

हिमाचल की जनता ने किया इस बार रिकॉर्ड मतदान: जयराम ठाकुर

- Advertisement -

धर्मशाला। बीजेपी (BJP) ने रविवार को समीक्षा बैठक करवाई। इसमें सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने हिमाचल प्रदेश के 68 विधानसभा से आए उम्मीदवारों से फीडबैक (feedback) ली। यह मीटिंग करीब 11रू30 पर दीप प्रज्वलन से शुरू हुई। कांगड़ा (Kangra) एक बड़ा जिला है तो सरकार में ज्यादा मंत्री इसी जिला से बनाए जाते हैं। इस मौके पर सीएम ने कहा कि पार्टी के नेताओं ने बहुत बेहतर तरीके से काम किया है। हिमाचल की जनता ने रिकॉर्ड मतदान किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता ने 76 प्रतिशत से ज्यादा मतदान हुआ है। उन्होंने कहा कि अभी तक के तमाम सर्वेक्षण सर्वे निकल कर सामने आ रहा हैं, उससे यही प्रतीत होता है कि बीजेपी हिमाचल प्रदेश में फिर सरकार बनाने जा रही है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में बनेगी बीजेपी की सरकार : जयराम ठाकुर

जयराम ठाकुर ने कांग्रेस (Congress) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में करीब दस लोग सीएम पद के दावेदार बने हुए हैं और आठ लोगो की कुंडलियां भी मंगवा ली गई हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व करने की बात कह रहे है व अपनी सीट को बचाने के लिए भावी सीएम का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में दहशत व डर का माहौल बना हुआ है। वहीं के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि बीजेपी द्वारा समीक्षा बैठक का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस बैठक में चुनाव प्रभारी चुनाव सह प्रभारी हैए संगठन मंत्री और 68 विधानसभा क्षेत्रों से से बीजेपी के सभी उम्मीदवार और विधायक यह लोग इस बैठक में मुख्य रूप से उपस्थिति रहे। उन्होंने कहा कि किस प्रकार से बीजेपी ने चुनाव को लड़ा है और किस प्रकार से जीत की और अग्रसर होंगे उसको लेकर यहां पर समीक्षा की जाएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी पूर्ण रूप से आश्वस्त है कि प्रदेश में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार ही बनेगी।

सीएम जयराम ठाकुर ने पत्नी साधना ठाकुर सहित रविवार को  मंथन बैठक में भाग लेने से पहले तिब्बतियों के आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा से मैक्लोडगंज स्थित उनके अस्थाई आवास पर मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। इस मौके पर सीएम ने कहा कि आज दलाई लामा के साथ फिर से मिलने का अवसर पाकर मैं बहुत खुश हूं। उनकी कृपा और दैवीय आशीर्वाद के कारण धर्मशाला ने अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल के रूप में अपना नाम कमाया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि दलाई लामा ने भारत में धार्मिक स्वतंत्रता और सद्भाव के अस्तित्व की प्रशंसा की और उस सद्भाव को मजबूत करने के लिए उनकी प्रतिबद्ध सेवा की पुष्टि की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है