Covid-19 Update

2,18,693
मामले (हिमाचल)
2,13,338
मरीज ठीक हुए
3,656
मौत
33,697,581
मामले (भारत)
233,301,085
मामले (दुनिया)

राहुल बोले- नरेंद्र मोदी को डंडा मारेंगे युवा, PM ने संसद में दिया करारा जवाब

राहुल बोले- नरेंद्र मोदी को डंडा मारेंगे युवा, PM ने संसद में दिया करारा जवाब

- Advertisement -

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने लोकसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए अपने विपक्षियों पर करारे वार किए। इस दौरान पीएम मोदी ने बिना कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का नाम लिए उनपर निशाना साधा। इस दौरान पीएम ने राहुल गांधी के उस बयान का भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी 6-8 महीने बाद घर से नहीं निकल पाएगा, युवा उसे ऐसा डंडा मारेंगे। पीएम मोदी ने राहुल के बयान पर तंज़ कसते हुए बिना उनका नाम लिए उन्हें ट्यूबलाइट बताया।

पीएम बोले- रोज सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा
पीएम मोदी ने राहुल के बयान का जवाब देते हुए कहा कि ‘मैंने कल कांग्रेस (Congress) के एक नेता का घोषणापत्र सुना, उन्होंने घोषणा की है कि 6 महीने में मोदी को डंडे मारेंगे, ये बात सही है कि ये काम कठिन है और तैयारी के लिए थोड़ा समय लगता है। लेकिन मैंने भी 6 माह में तय किया है कि रोज सूर्य नमस्कार (Surya Namaskar) की संख्या बढ़ा दूंगा ताकि अब तक करीब 20 साल से ऐसी गंदी गालियां सुन रहा हूं कि अपने आपको को गाली प्रूफ बना दिया है। इसलिए छह महीने ऐसे सूर्य नमस्कार करूंगा कि मेरी पीठ को भी हर डंडे झेलने की ताकत वाला बना दूंगा। पीएम ने कहा कि मैं आभारी हूं कि पहले से घोषणा कर दी गई है तो मुझे छह महीने एक्सरसाइज बढ़ाने का वक्त मिलेगा।

जब पीएम ने बिना राहुल का नाम लिए कहा ‘ट्यूबलाइट’
इस बीच राहुल गांधी ने भी अपनी सीट से खड़े होकर कोई टिप्पणी की जिसके जवाब में फिर से पीएम ने उनपर तंज कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं पिछले 40 मिनट से बोल रहा था लेकिन कंरट पहुंचते-पहुंचते इतनी देर लगी। पीएम मोदी ने कहा कि बहुत सी ट्यूबलाइट (Tube Light) का ऐसा ही होता है। इसके बाद राहुल गांधी भी अपनी सीट से कुछ बोलते देखे गए। बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली की चुनावी रैली में कहा था, ‘नरेंद्र मोदी अभी भाषण दे रहा है, 6-8 महीने बाद ये घर से नहीं निकल पाएगा।’ राहुल ने आगे कहा, ‘हिंदुस्तान के युवा उसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि युवाओं को रोज़गार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता।’

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है