Covid-19 Update

2,27,518
मामले (हिमाचल)
2,22,911
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,633,255
मामले (भारत)
265,951,834
मामले (दुनिया)

हिमाचल नहीं आएंगे पीएम मोदी, पीठासीन अधिकारियों के कार्यक्रम में वर्चुअली करेंगे शिरकत

सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में,बीजेपी अध्यक्ष व अन्य कार्यकर्ता भी होंगे शामिल

हिमाचल नहीं आएंगे पीएम मोदी, पीठासीन अधिकारियों के कार्यक्रम में वर्चुअली करेंगे शिरकत

- Advertisement -

शिमला। पीएम नरेंद्र मोदी का हिमाचल आने का कार्यक्रम फिलहाल टल गया है। सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि विधानसभा सचिवालय के पीठासीन अधिकारियों के राष्ट्रीय सम्मेलन में पीएम मोदी के आने का कार्यक्रम स्थगित हो गया है। अब पीएम वर्चुअल तरीके से इस कार्यक्रम में जुड़ेंगे। वहीं, उपचुनाव में बीजेपी की हार को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि ऐसी कोई पार्टी नहीं है जो सभी चुनाव जीतती है। सत्ता में चुनाव जीतते भी हैं और हारते भी हैं। उन्होंने कहा कि आज तक के इतिहास में मंडी पहली बार इतने वोटों से हारी है। उपचुनाव में हार से हमें संकेत मिल गया है कि हमें अलर्ट होकर बेहतर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम आकलन कर रहे हैं कि संगठन से गलती कहां हुई है। संगठन काम में जुट गया है और सतर्क हो गया है। सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि रविवार को राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक की जाएगी, जिसमें सीएम जयराम ठाकुर, बीजेपी अध्यक्ष व अन्य कार्यकर्ता शिमला से वर्चुअली शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें:पीएम मोदी ने केदारनाथ से किए हिमाचल के मंदिरों के दर्शन, वर्चुअली जुड़े सीएम जयराम व अनुराग

सीएम जयराम ठाकुर ने पेट्रोल व डीजल की कीमत कम करने पर केंद्र सरकार का धन्यवाद किया। सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी महंगाई को लेकर बहुत शोर डाल रही थी। कांग्रेस ने महंगाई का मुद्दा राष्ट्रीय स्तर पर उठाया, लेकिन अपने राज्यों में काम करना भूल गई। सीएम जयराम ने कांग्रेस पार्टी को अपने राज्यों में पेट्रोल व डीजल की कीमत कम करने को कहा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

सीएम जयराम ठाकुर ने 16 से 19 नवंबर 2021 तक शिमला में आयोजित होने वाले 82वें अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारी सम्मेलन की तैयारियों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि आम जनता को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े, इसके लिए उचित यातायात योजना सुनिश्चित की जानी चाहिए। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि लोकसभा द्वारा इस अवसर पर प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा, जिसमें विभिन्न विभागों को अपने उत्पादों का प्रदर्शन करना चाहिए। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि आयोजन के दौरान हिमाचली उत्पादों की भी प्रदर्शनी लगाई जाएगी।

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है