Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,417,390
मामले (भारत)
228,533,587
मामले (दुनिया)

हिमाचल में नशे का जाल, पुलिस ने सोलन में तीन युवकों के पकड़ा चिट्टा

पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार करके

हिमाचल में नशे का जाल, पुलिस ने सोलन में तीन युवकों के पकड़ा चिट्टा

- Advertisement -

सोलन। हिमाचल प्रदेश में नशे का कारोबार लगातार बढ़ रहा है और युवा पीढ़ी इसकी गिरफ्त में आ रही है। सोलन की एसआईयू टीम ने गश्त व गुप्त सूचना पर दो अलग-अलग स्थानों पर तीन युवकों से 28.55 ग्राम चिट्टा ( Chitta)बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार ( Attest) करके उनके खिलाफ एनडी/पीएस एक्ट के तहत मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेः हिमाचलः एक महीने बाद मिला जोगिंद्रनगर की ज्योति का गला-सड़ा शव, पति गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार पहला मामला बड़ोग में सामने आया। रात को सोलन पुलिस की एसआईयू टीम ( SIU Team) बड़ोग में गश्त कर रही थी। तभी एक युवक सड़क किनारे सुनसान स्थान पर बैठा हुआ दिखाई दिया, जिसके पास एक बैग भी था। टीम ने युवक से पूछताछ की और वहां बैठने का कारण पूछा। जिसका वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। पुलिस ने शकके आदार पर उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें से 20.04 ग्राम चिट्टा (हेरोइन) बरामद हुई। पकड़े गए आरोपी की पहचान सोलन के धोबीघाट में किराए के कमरे में रहने वाले 22 वर्षीय विजय कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेःहिमाचलः ऊना की स्टील फैक्टरी में बॉयलर फटा, आठ की हालत गंभीर

दूसरा मामला सोलन के वार्ड नंबर 7 के धोबीघाट का है। सोलन एसआईयू टीम को गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली कि धोबीघाट में युवक नशे का कारोबार व सेवन करता है। टीम ने तुरन्त सूचना पर संज्ञान लेते हुए धोबीघाट में एक किराए के कमरे में दबिश दी। जहा पर दो युवक मौजूद थे। एसआईयू की टीम ने युवकों से पूछताछ की ओर कमरे की तलाशी ली। तलाशी के दौरान 8.51 ग्राम चिट्टा (हेरोइन) बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपियों की पहचान वार्ड नम्बर 7 के धोबीघाट में किराए के कमरे में रहने वाले 24 वर्षीय विपिन और उसका दोस्त धोबीघाट निवासी युवक 21 वर्षीय शुभम ठाकुर के तौर पर हुई है। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ एनडी/पीएस एक्ट के तहत मामला दर्जकर आगामी कार्रवाही की जा रही है। दोनों मामलों की पुष्टि एएसपी अशोक वर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाही की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है