Covid-19 Update

3,12, 281
मामले (हिमाचल)
3, 07, 956
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,601,934
मामले (भारत)
624,506,140
मामले (दुनिया)

बीजेपी के गढ़ बंगाणा में कांग्रेस की दहाड़, प्रतिभा-मुकेश ने जमकर कोसी जयराम सरकार

किसान बचाओ रैली में प्रतिभा सिंह ने कुटलैहड़ का दुर्ग कांग्रेस की झोली में डालने के दिए निर्देश

बीजेपी के गढ़ बंगाणा में कांग्रेस की दहाड़, प्रतिभा-मुकेश ने जमकर कोसी जयराम सरकार

- Advertisement -

ऊना। कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के बंगाणा में सोमवार को कांग्रेस द्वारा किसान बचाओ रैली (Kisan Bachao Rally) का आयोजन किया गया। इस रैली में कांग्रेस (Congress) की प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भी शिरकत की और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार किया। रैली के दौरान नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने चिर परिचित अंदाज में बीजेपी को जमकर लपेटा, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कांग्रेस के नेताओं को भी मंच से एकजुटता का पाठ पढ़ाया। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने भी किसी भी हाल में कुटलैहड़ का दुर्ग कांग्रेस की झोली में डालने के निर्देश स्थानीय नेताओं को दिए। करीब तीन दशक से बीजेपी का गढ़ बन चुका यह विधानसभा क्षेत्र सोमवार को एक नई तस्वीर पेश करता नजर आयाए जब कांग्रेस की किसान बचाओ रैली में जुटी भीड़ ने कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व को भी गदगद कर डाला। जबकि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने बेरोजगारी और महंगाई को लेकर बीजेपी के प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व को जमकर कोसा।

यह भी पढ़ें- मंडी के काशन गांव पहुंचे विक्रमादित्य, आपदा पर जताया दुख; सरकार से मांगी आर्थिक सहायता

मुकेश बोले-यह रैली कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर के लिए चेतावनी

वहीं नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने इस रैली को स्थानीय विधायक और प्रदेश के कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर के लिए चेतावनी बताया। मुकेश अग्निहोत्री ने इस रैली के भव्य आयोजन के लिए स्थानीय कांग्रेस नेताओं को शाबाशी दी। उन्होंने कहा कि वो इस विधानसभा क्षेत्र में पूर्व सीएम स्वर्गीय वीरभद्र सिंह (Former CM Late Virbhadra Singh) के साथ कई रैलियां अटेंड कर चुके हैं, लेकिन आज कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है, उन्होंने कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर (Agriculture Minister Virender Kanwar) पर तंज कसते हुए कहा कि इब्तदाय इश्क है रोता है, क्या आगे आगे देखिए होता है क्या। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष ने विधानसभा क्षेत्र के तमाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं (Congress workers and leaders) को एकजुटता की घुट्टी भी पिलाई। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में हर हाल में यहां से कांग्रेस का विधायक जीतकर विधानसभा पहुंचना चाहिए और बीजेपी (BJP) को गोविंद सागर झील में फेंकने की बात भी नेता प्रतिपक्ष ने मंच से कही। वहीं वहीं किसान बचाओ रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने नेता प्रतिपक्ष की जमकर पीठ थपथपाते हुए कहा कि मुकेश अग्निहोत्री ने विधानसभा के अंदर और बाहर पार्टी की आवाज को मजबूत किया है। इस दौरान प्रतिभा सिंह ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर प्रहार किये।

किसान बचाओ रैली में देसराज मोदगिल का शक्ति प्रदर्शन

बंगाणा में कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं किसान नेता देशराज मोदगिल की अगुवाई में किसान बचाओ रैली का आयोजन किया गया। चुनावी साल में देसराज मोदगिल द्वारा आयोजित की गई यह रैली कहीं ना कहीं शक्ति प्रदर्शन की ओर इशारा कर रही थी, या यूं कहें कि देसराज मोदगिल ने कुटलैहड़ विधानसभा हल्के से टिकट के लिए अपनी ताल ठोक दी है। इस मौके पर रैली के आयोजक देशराज मोदगिल (Deshraj Moudgil) ने किसानों की समस्याओं को लेकर केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार को जमकर घेरा। वहीं उन्होंने प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व से आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व घोषित होने वाले चुनाव घोषणा पत्र में किसानों की समस्याओं को भी शामिल करने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जारी की गई हिम केयर योजना में कई खामियां हैं और सबसे बड़ी खामी इसमें केवल मात्र 5 लाख रुपए तक का निशुल्क उपचार दिया जा रहा हैए जबकि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर इसे पांच लाख से बढ़ाकर 10 लाख रुपए तक किया जाना चाहिए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है