Covid-19 Update

2,26,859
मामले (हिमाचल)
2,22,190
मरीज ठीक हुए
3,825
मौत
34,555,431
मामले (भारत)
260,661,944
मामले (दुनिया)

वीरभद्र के नक्शे कदम पर प्रतिभा सिंह, लंच के बहाने हॉलीलॉज बुलाए कांग्रेसी, राजनीतिक गलियारों में चर्चा

लंच में स्व वीरभद्र सिंह को किया याद, बोले-कांग्रेस 2022 में भी एकजुटता के साथ लड़ेगी चुनाव

वीरभद्र के नक्शे कदम पर प्रतिभा सिंह, लंच के बहाने हॉलीलॉज बुलाए कांग्रेसी, राजनीतिक गलियारों में चर्चा

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में कांग्रेस की राजनीति का केंद्र बिंदु रहा हॉलीलॉज (Holly Lodge) आज एक बार फिर सुर्खियों में रहा। हाल ही में हुए उप चुनावों में मिली जीत के बाद उत्साहित हिमाचल कांग्रेस हॉलीलॉज में एक बार फिर एकजुट दिखी। मंडी संसदीय सीट से नव निर्वाचित सांसद प्रतिभा सिंह (MP Pratibha Singh) ने गुरुवार को अपने निवास स्थान हॉलीलॉज में कांग्रेस विधायक और पूर्व विधायकों के लिए दोपहर के भोजन का आयोजन (लंच) किया। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर, पूर्व अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू से लेकर कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता लंच पर हॉलीलॉज पहुंचे। सभी ने प्रतिभा सिंह को चुनाव में जीत पर बधाई दी। इस लंच (Lunch) डिप्लोमेसी को लेकर राजनीतिक गलियारों में खासी चर्चा रही। कुछ लोग इसे हॉलीलॉज का शक्ति प्रदर्शन बता रहे थेए लंच डिप्लोमेसी के बहाने कांग्रेस की एकजुटता आने वाले समय के लिए कई अहम संदेश दे रही है।

 

 

बता दें कि मिशन.2022 की तैयारियों में जुटी कांग्रेस पार्टी यदि एकजुट होकर चुनाव लड़ती है तो जीत की राह आसान होगी। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह हॉलीलॉज में अक्सर इस तरह के लंच और डीनर का आयोजन करते थे। अपने जन्मदिन पर वह पार्टी के सभी विधायकों और नेताओं को बुलाते थे। वहीं कई अन्य मौकों पर भी वह नेताओं को हॉलीलॉज बुलाते थे। वीरभद्र सिंह के निधन के बाद प्रतिभा सिंह व विक्रमादित्य सिंह द्वारा लंच का आयोजन किया गया। इसमें सभी नेताओं ने अपनी हाजरी भरकर संदेश दिया कि पूरी कांग्रेस पार्टी एकजुट है।

 

 

राठौर ने उपचुनाव में दी सभी को बधाई

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस (Congress) ने जिस तरह से उपचुनावों में जीत दर्ज की है उससे कांग्रेस में खुशी का माहौल हैए लेकिन दुख है राजा वीरभद्र के बगैर ये खुशी अधुरी हैए आज उनकी कमी खल रही है। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय सीट पर जीत के बाद प्रतिभा सिंह ने आज लंच का आयोजन किया, जिसमे सभी नेता शामिल हुए है। उप चुनावों में बहुत बड़ी जीत मिली है और आज खुशनुमा माहौल में सभी नेता मिले हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 2022 में भी एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी।

 

 

विक्रमादित्य बोले लंच में खली पिता वीरभद्र की कमी

वहीं विधायक विक्रमादित्य सिंह (MLA Vikramaditya Singh) ने कहा कि जिस तरह से उप चुनाव में कांग्रेस जीती है, उसी खुशी में सभी विधायकों पूर्व विधायकों को आज लंच पर आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि आज एकजुटता का संदेश देने के लिए सभी नेता एकत्रित हुए थे। उन्होंने कहा कि आज के इस कार्यक्रम में वीरभद्र सिंह की कमी रही, लेकिन उनका आश्रीवाद हमेशा बना रहेगा। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के बाद अब 2022 में भी कांग्रेस चुनाव जीत कर सत्ता पर काबिज होगी।

सूक्खु बोले पार्टी में कई महत्तवपूर्ण फैसले लेने की जरूरत

वही कांग्रेस विधायक सुखविंदर सिंह (MLA Sukhwinder Singh) ने कहा कि कांग्रेस ने एकजुट होकर उप चुनाव में जीत दर्ज की है। जीत की खुशी में सांसद प्रतिभा सिंह ने लंच का आयोजन किया था जिसमे सभी नेता शामिल हुए है। उप चुनावों में जिस तरह पार्टी एकजुट हो कर चुनाव लड़ी है 2022 में भी इसी तरह से कांग्रेस चुनाव लड़ेगी ओर सत्ता में काबिज करेगी। सूक्खु ने कहा कि हालांकि पार्टी स्तर पर महत्त्वपूर्ण फैसले लेने की जरूरत है। इसी तरह से पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने कहा कि उप चुनाव में विधायक, पूर्व विधायक, कांग्रेस के ब्लॉक स्तर के कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है। उसके बाद यह लंच रखा गया था। यहां कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई है।

पुराने साथियों से मिलने का मिला मौका

वरिष्ठ विधायक आशा कुमारी ने कहा कि पुराने साथियों से मिलने का मौका मिला। गैर राजनीतिक कार्यक्रम था। कांग्रेस एकजुट है और 2022 में प्रचंड जीत से सत्तासीन होंगे। उन्होंने कहा की प्रदेश की जनता ने जिस तरह से उप चुनाव में कांग्रेस का साथ दिया हैए उसी तरह से 2022 में भी जनता बीजेपी को नकार कर कांग्रेस का समर्थन करेगी।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है