Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

प्रतिभा सिंह बोली कांग्रेस सेवादल संगठन की मजबूत कड़ी, सौंपी जाएंगी विशेष जिम्मेदारियां

कहा विधानसभा चुनाव में उनके ऊपर पार्टी की बड़ी जिम्मेदारी

प्रतिभा सिंह बोली कांग्रेस सेवादल संगठन की मजबूत कड़ी, सौंपी जाएंगी विशेष जिम्मेदारियां

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल कांग्रेस सेवादल (Himachal Congress SevaDal) के पदाधिकारी संगठन की मजबूती के लिए एक कड़ी के तौर पर कार्य करें। सेवादल कांग्रेस का एक महत्वपूर्ण संगठन है। यह बात सोमवार को हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने कांग्रेस मुख्यालय में सेवादल की बैठक को संबोधित करते हुए कही। प्रतिभा सिंह ने सेवादल को भरोसा दिलाया कि वह उनके सुझावों पर गंभीरता से विचार करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सेवादल के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को उचित मान सम्मान मिले इसका विशेष ध्यान रखा जाएगा। प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) होने वाले है, ऐसे में उनके ऊपर पार्टी की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ब्लॉकों में बूथ कमेटियों व मंडल कमेटियों में भी उनको विशेष जिम्मेदारी दी जाएगी।

यह भी पढ़ेंः हिमाचल पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा की नई डेट घोषित, 3 जुलाई को होगी परीक्षा

प्रतिभा सिंह ने सेवादल के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि विपरीत परिस्थितियों के बाबजूद सेवादल अपनी पूरी निष्ठा व ईमानदारी से अपना दायित्व निभा रहा है जिसके लिए वह बधाई के पात्र है। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन (Harsh Mahajan) ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व में सेवादल की बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका रही है और आगे आने वाले समय मे ओर भी बढ़ेगी। उन्होंने संगठन के विस्तार पर जोर देते हुए कहा कि इसमें ओर लोग भी जोड़े जाने चाहिए।

सेवादल के मुख्य सगंठक अनुराग शर्मा (Anurag Sharma) ने बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए संगठन के कार्यो की विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से जो भी दिशा निर्देश उन्हें दिए जाते हैं सेवादल उन्हें वह पूरी निष्ठा से पूरा करते है। अनुराग शर्मा ने कहा कि सेवादल जल्द ही प्रदेश में जागो हिमाचल पदयात्रा शुरू करेगी जो जिला व ब्लाक स्तर पर होगी। इस पदयात्रा में बीजेपी सरकार की विफ़ललताओं व पूर्व में कांग्रेस सरकार के विकास कार्यो से लोगों को अवगत करवाया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है