Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

Dhumal बोले- बाहर से आए लोगों की Health Check up को लेकर हो उचित व्यवस्था

Dhumal बोले- बाहर से आए लोगों की Health Check up को लेकर हो उचित व्यवस्था

- Advertisement -

हमीरपुर। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल( Former CM Prem Kumar Dhumal) ने कहा कि जिस प्रकार लॉकडाउन के समय में बीजेपी कार्यकर्ताओं( BJP workers) ने पार्टी के दिशा-निर्देश के अनुसार समाज के विभिन्न जरूरतमंद लोगों एवं वर्गों की सहायता करने के लिए कार्य किया है, वे सभी बधाई के पात्र हैं। हालांकि, पूर्व सीएम ने बाहर से आने वाले लोगों के प्रति सचेत रहने के लिए भी कार्यकर्ताओं को कहा है। उन्होंने कहा कि बाहर से आए हुए सभी लोगों की उचित जांच -पड़ताल व स्वास्थ्य जांच की सही व्यवस्था भी प्रशासन को करनी चाहिए। आसपास के लोग भी सजग रहें और सचेत रहें, क्योंकि अगर जरा सी चूक कहीं हो गई तो लंबे समय से लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहे पूरे प्रदेश की मेहनत पर पानी फिर जाएगा।

यह भी पढ़ें: चंडीगढ़ व पंचकूला में फंसे लोगों के लिए अच्छी खबर, हिमाचल भवन से चलेंगी HRTC बसें

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला बीजेपी की एक विशेष बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता बलदेव शर्मा ने की। बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों को पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने संबोधित कर उचित मार्गदर्शन दिया। प्रदेश की ओर से नियुक्त जिला प्रभारी अजय राणा ने जिला के पांचों मॉडलों की गतिविधियों की समीक्षा बैठक में की। बैठक में विधायक नरेंद्र ठाकुर कमलेश कुमारी एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री एवं कौशल विकास निगम के प्रदेश संयोजक नवीन शर्मा ने भी भाग लिया।


यह भी पढ़ें: Kangra अस्पताल में इलाज करवाने आई महिला की मौत, कोरोना जांच को लिए सैंपल

जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने बैठक में कहा कि हमीरपुर जिला के 5 मंडलों में अभी तक लगभग 10,000 खाने के पैकेट बांटे जा चुके हैं, लगभग 12000 राशन कीटें बांटी गई हैं, जिससे 35 हजार के लगभग लोगों को लाभ मिला है। इसी प्रकार 1 लाख के करीब फेस मास्क बांटे गए हैं, इस सारी प्रक्रिया में पार्टी के साढ़े छ सौ से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने अपनी संलिप्तता दर्ज की है। उन्होंने बताया कि लगभग 13000 लोगों को सैनिटाइजर बांटे गए हैं और इसी प्रकार 46000 से अधिक लोगों को आरोग्य सेतु एप उनके मोबाइलों में डाउनलोड करवा कर उसका उपयोग करना सिखाया गया है। उन्होंने बताया कि हमीरपुर जिला में अब तक पीएम केयर फंड सीएम कोविड- सॉलिडेरिटी रिस्पांस फंड एवं डीसी रिलीफ फंड में अब तक लगभग 90 लाख रुपए जमा करवाए जा चुके हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है