×

#Punjab: विधुर पिता ने तीन बच्चों को मारकर खुद भी लगाया फंदा; सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बात…

पूरी कमाई व मकान आदि बेचकर उसे गांव के गुरुद्वारा में दान करने की अपनी आखिरी इच्छा जाहिर की

#Punjab: विधुर पिता ने तीन बच्चों को मारकर खुद भी लगाया फंदा; सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बात…

- Advertisement -

बठिंडा। पंजाब के बठिंडा (Bathinda) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां स्थित हमीरगढ़ गांव में एक विधुर शख्स ने अपने तीन बच्चों की हत्या कर ख़ुदकुशी (Suicide) कर ली। बताया गया कि उसकी पत्नी की दो महीने पहले कैंसर के चलते मौत हो गई थी, जिसे लेकर वह निराश था। आरोपी की पहचान बेअंत सिंह के रूप में हुई है। उसकी उम्र 35 साल थी। उसके तीन बच्चे एक से छह साल के बीच के थे। घटना का पता चलने पर गांव वालों ने घर का दरवाजा तोड़ा और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मामले का पता चलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि उसके दो छोटे बच्चों के शव वहां खड़े एक पलंग से लटके मिले, जबकि एक बच्‍चे का शव पंखे से लटका था।


सुसाइड नोट में लिखा- पत्नी के साथ उसने जो वादे किए वह पूरे नहीं कर सका

घटना स्थल से आठ पेज का सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। मृतक ने आत्महत्या से पहले शायरी के अंदाज में सुसाइड नोट लिखा है, इसमें उसने अपनी पत्नी की मौत पर खुद को पागल करार देते हुए कहा कि उसकी पत्नी के साथ उसने जो वादे किए वह पूरे नहीं कर सका, क्योंकि पत्नी उसे छोड़कर परमात्मा के चरणों में चली गई है और अब वह भी उसके पास अपने बच्चों समेत जा रहा है। मृतक द्वारा इस लिखे गए इस सुसाइड नोट में उसने अपनी मौत के लिए किसी भी व्यक्ति को जिम्मेदार नहीं ठहराया है, जबकि अपनी पूरी जिंदगी की कमाई व मकान सामान आदि बेचकर उसे गांव के गुरुद्वारा में दान करने की अपनी आखिरी इच्छा जाहिर की है।

यह भी पढ़ें: Chamba: चरस के साथ पकड़ा आरोपी निकला #Corona पॉजिटिव, 12 पुलिस जवान क्वारंटाइन

मृतक शख्स मोटर चालित रिक्शा से सामान की ढुलाई कर आजीविका कमाता था। पत्नी की मौत के बाद तीनों बच्चों के पालन पोषण करने की जिम्मेदारी आने के कारण वह काम नहीं कर पा रहा था, जिसके चलते वह मानसिक परेशान भी रहने लगा था। शायद इसी मानसिक परेशानी के चलते उसने यह कदम उठाया हैं। गांव वालों का कहना है कि मृतक बेअंत सिंह मेहनती व अनखी टाइप का व्यक्ति था। उसने कभी भी गांव के किसी भी व्यक्ति से एक रुपए उधार तक नहीं लिए। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रामपुरा फूल पहुंचा दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है