Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,437,535
मामले (भारत)
228,638,789
मामले (दुनिया)

Rahul ने जताया आर्थिक तूफ़ान का अंदेशा; औरैया Accident पर बोले- मजदूरों की मौत से आहत हूं

Rahul ने जताया आर्थिक तूफ़ान का अंदेशा; औरैया Accident पर बोले- मजदूरों की मौत से आहत हूं

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने देश में आर्थिक तूफ़ान आने का अंदेशा जताया है। राहुल गांधी ने आज लोकल मीडिया से बात करते हुए कोरोना वायरस लॉकडाउन (Lockdown) के बीच, सरकार द्वारा जारी 20 लाख करोड़ रुपए के पैकेज पर सवाल खड़े किए। कांग्रेस नेता ने कहा कि इस वक्‍त लोगों के हाथ में पैसा होना चाहिए। राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी से अस्‍थायी तौर पर ही सही, NYAY योजना को लागू करने की अपील करते हुए कहा कि डायरेक्‍ट लोगों के खाते में पैसा भेजना चाहिए।

यह भी पढ़ें: CBSE : 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए गुड न्यूज, शाम 5 बजे जारी होगी Date sheet

कर्ज का पैकेज नहीं होना चाहिए था

उन्होंने आगे कहा कि डायरेक्‍ट कैश ट्रांसफर, मनरेगा के कार्य दिवस 200 दिन, किसानों को पैसा आदि के बारे में मोदी जी विचार करें, क्योंकि ये सब हिंदुस्तान का भविष्य है। बकौल राहुल, जब बच्चों को चोट पहुंचती है, तो मां उनको कर्जा नहीं देती, बल्कि राहत के लिए तुरंत मदद देती है। कर्ज का पैकेज नहीं होना चाहिए था, बल्कि किसान, मजदूरों की जेब में तुरंत पैसे दिए जाने की आवश्यकता है। राहुल ने कहा कि डिमांड को स्‍टार्ट करने के लिए अगर हमने पैसा नहीं दिया तो बहुत बड़ा आर्थिक नुकसान होगा। उन्‍होंने कहा कि ‘प्‍यार से बोल रहा हूं, इस पैकेज को सरकार रिकंसीडर करे।’

सड़क हादसे में मजदूरों की जान जाने पर जताया दुःख

इसके साथ ही राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे (Auraiya Road Accident) में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत पर दुख जताया है। राहुल ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है। इस मसले पर ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा कि उतर प्रदेश के औरैया में सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत और अनेक लोगों के घायल होने की खबर से आहत हूं। मृतकों के परिवारों के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है