×

दादी संग सो रही 8 वर्षीय बच्ची का अगवा कर Rape, जांच देखने घटनास्थल पर आए आरोपी को पुलिस ने दबोचा

दादी संग सो रही 8 वर्षीय बच्ची का अगवा कर Rape, जांच देखने घटनास्थल पर आए आरोपी को पुलिस ने दबोचा

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ बलात्कार (Rape) करने के आरोप में एक 40 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrested) किया है। दादी संग घर के बाहर सो रही 8-वर्षीय बच्ची को शुक्रवार को कथित तौर पर एक रेहड़ी वाले ने अगवा कर रेप किया। बच्ची ने लौटकर आरोपी का हुलिया बताया था। बतौर पुलिस, शनिवार को घटनास्थल के पास कथित तौर पर जांच देखने पहुंचे आरोपी का एक पुलिसकर्मी ने हुलिया वैसा ही पाया और उसे पकड़ लिया।


यहां जाने पूरा मामला…

पुलिस द्वारा मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि आरोपी सुदामा, नबी करीम क्षेत्र का निवासी है और सदर बाजार में ठेला खींचने का काम करता है। घटना शुक्रवार रात को हुई जब आठ वर्षीय बच्ची घर के बाहर अपनी दादी के साथ सो रही थी। आरोपी बच्ची को पास के एक स्थान पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस के अनुसार जब बच्ची की दादी नींद से जागी और बच्ची को नहीं पाया तो परिवार के एक सदस्य को इसकी खबर दी। हालांकि बच्ची घर वापस आ गई, लेकिन अगले दिन उसके शरीर से खून बहने लगा जिसे देखकर परिजन उसे अस्पताल लेकर गए और पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: CM योगी के गढ़ ‘गोरखपुर’ में 1 करोड़ की फिरौती के लिए 5वीं के छात्र की हत्या; आक्रामक हुआ विपक्ष

चूंकि पीड़िता केवल मराठी बोलती है, इसलिए पुलिस ने उससे बातचीत करने के लिए एक महिला की मदद ली। इस दौरान पीड़ित बच्ची ने अपनी आपबीती सुनाई और आरोपी के हुलिये बारे में सही जानकारी देने में कामयाब रही। वहीं, इस बीच आरोपी धूर्तता की सारी हदें पार करते हुए घटनास्थल के पास कथित तौर पर जांच देखने पहुंच गया। इस दौरान एक एक पुलिसकर्मी ने जब उसका वैसा ही हुलिया पाया तो उसे मौके पर भी धर दबोचा। वहीं पूछताछ के दौरान आरोपी ने इस वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली है। पुलिस ने कहा कि घटना के वक्त आरोपी युवक सुदामा शराब के नशे में था। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 (अपहरण), 376 (बलात्कार) और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है