×

इलाज के बहाने घर में घुसे लुटेरे, Doctor को बंधक बना कैश – गहने लूटकर फरार

बंदूक की नोक पर महिला डॉक्टर और उसके बच्चों को बनाया बंधक

इलाज के बहाने घर में घुसे लुटेरे, Doctor को बंधक बना कैश – गहने लूटकर फरार

- Advertisement -

अमृतसर। अब डॉक्टरों (Doctors) को फर्जी मरीजों से भी सावधान रहना होगा। जी हां, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अमृतसर में लुटेरे इलाज (Treatment) के बहाने डॉक्टर के घर में घुसे और फिर डॉक्टर को बंधक बना लूटपाट की। घटना अमृतसर (Amritsar) के सिविल लारेंस रोड (Civil Lawrence Road) पर शास्त्री नगर में घटी जहां महिला डॉक्टर (Doctor) को बंधक बना कर लुटेरे (Robbers) लाखों के गहने और कैश लूट (Robbery) रफुचक्कर हो गए। पुलिस (Police) मामला दर्ज कर जांच कर रही है, लेकिन अभी किसी भी लुटेरे को पकड़ा नहीं गया है।


यह भी पढ़ें :  #Coronavirus अंतिम महामारी नहीं-दुनिया को रहना होगा तैयार, बोले WHO प्रमुख

लूट की यह वारदात बुधवार देर रात घटी। पुलिस का दावा का है कि जल्द से जल्द अपराधियों को दबोच लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि लूट की वारदात में चार लुटरे शामिल थे। बुधवार रात महिला डॉक्टर अपने परिवार के साथ घर थीं. डॉक्टर शिवांगी अरोड़ा के साथ घर पर सास, बच्चे और अन्य लोग भी थे। इसी बीच कुछ लोगों ने उनके घर की घंटी बजाई। दरवाजा खोलने पर उन्होंने कहा कि मरीज के दांत में दर्द है और डॉक्टर से मरीज का चेकअप करवाना चाहते हैं।

अपराधियों की पुलिस ने कर ली पहचान

जैसे ही इन लोगों को अंदर बुलाया गया तो उन्हों ने बंदूक की नोक पर सभी लोगों को बंधक बना लिया और घर में मौजूद कैश और गहने लेकर फरार हो गए। लुटेरे स्कूटी पर सवार होकर आए थे। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौक पर पहुंची और छानबीन शुरू की। उधर, अमृतसर कमिश्नर ऑफ पुलिस (Amritsar Commissioner of Police) सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने घटनास्थल का दौरा किया है। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक वारदात के स्थाप पर पुलिस के हाथ की सुराग लगे हैं। यही नहीं, पुलिस का दावा है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है