Covid-19 Update

2,60,321
मामले (हिमाचल)
2,39. 550
मरीज ठीक हुए
3916*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

सारा अली खान को मां से मिली वजन घटाने की मोटिवेशन, ऐसे किया था रियलिटी चेक

अमृता सिंह ने बिना बॉडी शेम किए फिट होने के लिए किया मोटिवेट

सारा अली खान को मां से मिली वजन घटाने की मोटिवेशन, ऐसे किया था रियलिटी चेक

- Advertisement -

हाल ही में एक शो में पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी पुरानी जिंदगी और अपने वेट लॉस की मोटिवेशन की कहानी फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने कहा कि उनकी मां बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) ने उन्हें बिना बॉडी शेम किए वजन घटाने और फिट होने के लिए मोटिवेट किया।

यह भी पढ़ें:नीना गुप्ता बोली – ‘बधाई हो’ में भूमिका पाने के लिए पहने थे हाउस हेल्पर के कपड़े

सारा अली खान ने बताया कि जब वह बहुत हेल्दी थी तब उनकी मां ने उनसे कहा कि बहन टुनटुन बनने का जमाना गया। अगर एक्ट्रेस बनना है तो आपको पता होना चाहिए कि आपको क्या करना है। सारा ने कहा कि उनकी मां ने बिना बॉडी शेम किए उन्हें बता दिया कि मुझे एक अन्य दृष्टिकोण से फिट होने और खुद की भलाई के लिए वजन घटाने की जरूरत है। सारा ने कहा कि बात सिर्फ वैनिटी (Vanity) वाले स्वैग की नहीं थी। बात थी सेहत की। उन्होंने कहा कि यह वो वक्त था जब उनकी मां ने उन्हें आईना दिखाया। सारा ने कहा कि उन्होंने दूसरा रियलिटी चेक तब फेस किया जब उनकी फिल्म लव आज कल बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। अमृता ने सारा को बताया कि अगर तुम्हारी फिल्म नहीं चल रही है तो तुम गलत जा रही हो। सारा ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें कहा कि मैं तुम्हारी मां हूं, लेकिन तुम्हारी टीम तुम्हारी टीम है और तुम दर्शकों के लिए फिल्में बनाते हो। अगर जनता को आपका काम अच्छा नहीं लग रहा तो आप गलत जा रही हैं।

यह भी पढ़ें:अमिताभ बच्चन ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के मोशन पोस्टर का टीजर किया शेयर 

बता दें कि अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और धनुष भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इन दिनों फिल्म की पूरी स्टारकास्ट फिल्म की प्रमोशन करने में बिजी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है