Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

बिना मास्क कहां घूम रहे हैं आप

बिना मास्क कहां घूम रहे हैं आप

- Advertisement -

ऊना। त्योहारी मौसम के बीच मास्क (Mask) ना लगाने वालों पर जिला प्रशासन ऊना ने सख्ती दिखाते हुए 9 व्यक्तियों के चालान किए गए हैं। एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल तथा एसएचओ ऊना गौरव भारद्वाज ने दलबल के साथ ऊना मेन बाजार, जीवन मार्केट, पुराने बस स्टैंड के आस-पास तथा हमीरपुर रोड पर बाजार का औचक निरीक्षण किया तथा मास्क न पहनने वालों के 9 चालान किए। इस दौरान एसडीएम डॉ. सुरेश जसवाल ने मास्क न पहनने वालों को चेतावनी भी दी।

उन्होंने दुकानदारों से अपील की कि वह नो मास्क-नो सर्विस (No mask-no service) सुनिश्चित करें क्योंकि यह उनकी जिम्मेदारी है। न सिर्फ ग्राहकों को मास्क पहनने के प्रति जागरूक करें, बल्कि दुकान पर काम करने वाले अपने स्टाफ को भी मास्क अवश्य पहनाएं। सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन करें तथा किसी में फ्लू जैसे लक्षण आने पर तुरंत दुकान बंद करके अपनी स्वास्थ्य जांच कराएं। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने सिर्फ सांकेतिक तौर पर चालान किए हैं, लेकिन ऐसे ही औचक निरीक्षण आगे भी जारी रहेंगे।

एसडीएम ऊना ने कहा कि त्यौहारी मौसम से पहले लोगों की बाजार में आवाजाही बढ़ी है, इसलिए अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है। किसी के भी कोविड पॉजिटिव आने के बाद कंटेनमेंट जोन बनाए जाते हैं, जहां पर लोगों के बाहर निकलने पर भी पाबंदी रहती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है