Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

हथेली पर ऐसे निशान कर देते हैं मालामाल, कारोबार में भी मिलती है सफलता

बहुत कम लोगों की हथेली में एक से ज्यादा होती हैं भाग्य रेखाएं

हथेली पर ऐसे निशान कर देते हैं मालामाल, कारोबार में भी मिलती है सफलता

- Advertisement -

दुनिया में हर इंसान पैसा कमाना चाहता है और अमीर बनना चाहता है। हालांकि, कुछ लोग कड़ी मेहनत करने के बाद भी जीवन में आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है। हस्तरेखा शास्त्र (Palmistry) के अनुसार, हाथ में कुछ ऐसी खास रेखाएं होती हैं, जो बताती हैं कि इन लोगों पर हमेशा धन की देवी मां लक्ष्मी की कृपा बरसती हैं।

यह भी पढ़ें:पैरों के तलवे पर है ऐसा निशान, जीवन में धन-दौलत की होगी बरसात

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, जिन लोगों की हथेली में गुरु, शुक्र, चंद्रमा और बुध पर्वत अच्छी तरह उठे हुए होते हैं ऐसे लोग कम उम्र में ही काफी धन-दौलत के मालिक बन जाते हैं। ऐसे लोगों के हाथ में राजलक्ष्मी का योग बनता है। इसी कारण ये योग कम उम्र में ही धनवान बन जाते हैं।

वहीं, जिन लोगों की हथेली में स्वास्तिक, कमल, मछली, ध्वज, चक्र जैसे शुभ निशान हो तो ऐसे लोग बहुत भाग्यशाली होते हैं। ऐसे लोगों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा होती है। जबकि, जिन लोगों की हथेली में शनि पर्वत बहुत ऊंचा हो, मस्तिष्क रेखा मंगल पर्वत तक जा रही हो और भाग्य रेखा मोटी से पतली होती दिख रही हो तो हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार ऐसे लोगों को कारोबार में बहुत सफलता मिलती है।

गौरतलब है कि बहुत कम लोगों की हथेली में एक से ज्यादा भाग्य रेखाएं होती हैं। हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, जिन लोगों के हाथ में एक से ज्यादा भाग्य रेखाएं पाई जाती हैं, उन लोगों को अगर शनि का साथ मिल जाए तो उनको हर काम में सफलता मिलती है। ऐसे लोग जीवन में अपार धन और सुख-समृद्धि पाते हैं। इसके अलावा जिन लोगों के हाथ में भाग्य रेखा जीवन रेखा से निकली हुई होती है वो लोग आगे चलकर अपार धन-संपत्ति के मालिक बनते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है