Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

परिवार पर हुए हमले को लेकर Raina बोले- मेरे परिवार के साथ जो हुआ वो भयानक से भी परे है

परिवार पर हुए हमले को लेकर Raina बोले- मेरे परिवार के साथ जो हुआ वो भयानक से भी परे है

- Advertisement -

नई दिल्ली। सुरेश रैना ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) से अलग होने पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। आईपीएल 2020 छोड़ने के बाद पहले बयान में सीएसके (CSK) के सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा, ‘पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ है वो खौफनाक है। मेरे अंकल की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई है, मेरी बुआ और मेरे दोनों फुफेरे भाइयों भी हमले में बुरी तरह घायल हुए हैं। बदकिस्मति से मौत से लड़ते हुए मेरे एक फुफेरे भाई का निधन हो गया। मेरी बुआ की हालत काफी गंभीर है और वो फिलहाल लाइफ सपोर्ट पर हैं।’

पंजाब के सीएम और पुलिस से मामले को देखने का निवेदन किया

रैना ने इस मसले पर एक अन्य ट्वीट करते हुए कहा कि अभी तक हमें ये नहीं पता कि उस रात आखिर हुआ क्या था और किसने इस वारदात को अंजाम दिया था। मैं पंजाब पुलिस से इस घटना में दखल देने की गुजारिश करता हूं। हमलोग कम से कम ये जानना चाहते हैं कि आखिर ये सब किसने किया। उन अपराधियों और अपराध करने के लिए नहीं छोड़ा जाना चाहिए। रैना ने अपने इस ट्वीट में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब पुलिस को भी टैग किया है।

यहां जानें कब, कहां और कैसे हुई वारदात

बतौर रिपोर्ट्स घटना 19 अगस्त की है। पेशे से ठेकेदार अशोक कुमार का पूरा परिवार पठानकोट स्थित अपने घर की छत पर सोया हुआ था। लुटेरे मकान में घुसे और छत पर सोये परिवार हमला कर दिया। गहरी नींद और अचानक हमले से परिवार के सदस्य अपना बचाव भी नहीं कर सके। चिल्लाने के आवाज सुनकर लोग दौड़े आए तो लुटेरे फरार हो गए। आनन फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक अशोक कुमार (58) की मौत हो चुकी थी। हमले में सुरेश रैना की बुआ 55 वर्षीय पत्नी आशा देवी को गंभीर चोटें आई हैं। मृतक के बेटे 32 वर्षीय कौशल कुमार और 24 वर्षीय अपिन कुमार समेत उनकी मां 80 वर्षीय माता सत्या देवी भी गंभीर रूप से घायल हुए थे। रैना की बुआ के एक बेटे ने भी इलाज के बाद अपना दम तोड़ दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है