Covid-19 Update

2,27,354
मामले (हिमाचल)
2,22,669
मरीज ठीक हुए
3,833
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
264,096,760
मामले (दुनिया)

हिमाचल में एक महिला सहित तीन ने कर ली आत्महत्या, जानने के लिए यहां करें क्लिक

मंडी और ऊना से सामने आए मामले, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल में एक महिला सहित तीन ने कर ली आत्महत्या, जानने के लिए यहां करें क्लिक

- Advertisement -

मंडी, ऊना। हिमाचल में आज तीन लोगों ने आत्महत्या (Suicide) कर ली है। इसमें मंडी में एक और ऊना में दो लोगों ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला मंडी (Mandi) जिला से सामने आया है। यहां भ्युली स्थित सरकारी आवास कॉलोनी में 35 वर्षीय युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है। मृतक की पहचान विपिन कुमार पुत्र स्वर्गीय सोहन लाल निवासी गांव चलोग डाकघर भद्रबाड तहसील सरकाघाट के रूप में हुई है, मृतक मंडी में ही एसआरएल लैब में बतौर मैनेजर अपनी सेवाएं दे रहा था और अपने सास-ससुर के साथ भ्युली में रहता था। जब विपिन की सास उसे खाने के लिए बुलाया तो उसने अंदर से दरवाजा नहीं खोला। जब दरवाजा तोड़ा गया तो विपिन कमरे में पंखे से लटका हुआ था। मृतक के ससुरालियों ने इसकी सूचना तुरंत सदर थाना में दी। पुलिस थाना सदर की टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को मृतक के पास कोई सुसाइड नोट (Suicide Note) नहीं मिला है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है।

 

यह भी पढ़ें: कोरोना मुक्त हुआ हिमाचल का ये पहला जिला, नहीं कोई एक्टिव केस; 19 माह बाद मिली सफलता

इसी तरह से सदर थाना ऊना (Una) के तहत धमांदरी के बरेड़ा में 25 वर्षीय विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतका की पहचान कमल देवी पत्नी अच्छर सिंह निवासी बरेड़ा के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कारवाई शुरू कर दी है। मंगलवार को अज्ञात कारण के चलते कमला देवी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। तबीयत बिगड़ते देख परिजन महिला को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले गए, जहां से गंभीर हालत के चलते पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया, लेकिन महिला की रास्ते में मौत हो गई। मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस ने मामले का लेकर कारवाई शुरू की दी है।

 

इसी तरह से दूसरा मामला सदर थाना ऊना के तहत वार्ड नंबर चार में 22 वर्षीय प्रवासी युवक की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान विक्रम सिंह पुत्र विजय पाल निवासी मुरादाबादए यूपी के रूप में हुई है, जो कि पिछले काफी समय से ऊना में रहता था। विक्रम सिंह ने देर शाम को अचानक जहरीला पदार्थ (Toxic Substance) निगल लिया। युवक की बिगड़ती हालत को देखते हुए परिजन उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी ऊना प्रवीण कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है