×

LPG सिलेडरों से भरे ट्रक में लगी आग, हुए कई धमाके; सामने आया #Video

 पुलिस ने बताया कि हादसे में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ

LPG सिलेडरों से भरे ट्रक में लगी आग, हुए कई धमाके; सामने आया #Video

- Advertisement -

होशंगाबाद। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद (Hoshangabad) में मंगलवार को एक भयानक हादसा पेश आया। स्टेट हाइवे पर तवा पुल के आगे गैस सिलेंडर (LPG cylinder) से भरे वाहन में आग लग गई। थोड़ी ही देर में तेज धमाका (explosion) हुआ और वाहन आग के गोले में तब्दील हो गया। एक-एक करके गैस सिलेंडर फटने लगे। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो की सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस ने बताया कि हादसे में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया ट्रक में करीब 300 सिलिंडर थे। धमाकों से पूरा इलाका थर्रा गया।


किस वजह से लगी आग अभी तक नहीं चल सका है पता

उसके बाद स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड की टीम को इसकी सूचना दी है। सूचना के बाद फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया है। फिलहाल ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर का पता नहीं चल सका है। वहीं, गैस सिलेंडर आसपास के खेतों में फट कर बिखरा हुआ था। हादसे में ट्रक के परखच्चे उड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि ट्रक में प्लांट से भरकर रसोई गैस जा रहा था। तभी राष्ट्रीय राजमार्ग पर यह भीषण हादसा हुआ है। बाबई पुलिस स्टेशन के इनचार्ज आशीष पवार ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: #Shimla : दो मंजिला मकान में भड़की आग, जलकर हुआ राख, लाखों का नुकसान

ट्रक के चालक ने सही समय पर निकलकर अपनी जान बचा ली। उन्होंने कहा कि पुल पर दोनों तरफ से आवाजाही को रोक दिया गया और दमकल विभाग के साथ स्थानीय लोगों के सहयोग से आग को काबू किया गया। अभी यह पता नहीं लगा है कि आग किस वजह से लगी। धमाकों की वजह से इलाके में लोग चिंतित हो उठे। धमकों की आवाज काफी दूर तक सुनी गई। उस समय सड़क पर मौजूद कुछ लोगों ने इसे मोबाइल कैमरों में कैद कर लिया। घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है