Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का 40 वर्ष की आयु में हार्ट अटैक से निधन

बिग बॉस 13 से मिली थी बहुत ज्यादा प्रसिद्धि

टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का 40 वर्ष की आयु में हार्ट अटैक से निधन

- Advertisement -

छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया। सिद्धार्थ की उम्र 40 साल थी। जानकारी के मुताबिक उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। हार्ट अटैक के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल( Breach Candy Hospital) में एडमिट कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई। सिद्धार्थ टीवी सीरियल बालिका वधु से काफी पॉपुलर हुए थे। उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। बिग बॉस 13 से उन्हें बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली। उनकी जोड़ी को पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ काफी पंसद किया गया। दोनों हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भी नज़र आए थे।

ये भी पढ़ेः केबीसी-13: शानदार शुक्रवार में बिग बी सामने नजर आएंगी दीपिका व फराह खान

सिद्धार्थ दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए थे। इसके बाद बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म से किया। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में नज़र आए थे। उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट भी किया था। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर सहकर्मियों और दोस्तों ने ट्विटर पर अपना दुख व्यक्त कियाअभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया, “सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में जानकर हैरान और दुखी हूं। बहुत जल्द चले गए। आरआईपी दोस्त।”

अभिनेता आर. माधवन ने लिखा, “दिल तोड़ने वाली दुखद खबर। रेस्ट इन पीस भाई। बस मेरी पीड़ा व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं।”

अभिनेता आफताब शिवदासानी ने ट्वीट किया, “सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की बेहद दुखद और चौंकाने वाली खबर, जीवन इतना नाजुक है। इस दिल दहलाने वाले समय में उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना। ओम शांति।”


अभिनेता कुशाल टंडन ने सिद्धार्थ के साथ एक तस्वीर अपलोड की और ट्वीट किया, “दुखद, चौंकाने वाला, भगवान उनकी मां, बहन और परिवार को शक्ति दे, आरआईपी भाई।”

निर्देशक हंसल मेहता ने बताया कि वह कितने छोटे थे। उन्होंने ट्वीट किया, “दिल का दौरा पड़ने की यह कोई उम्र नहीं है। जाने की यह कोई उम्र नहीं है। यह बेहद दुखद और परेशान करने वाला है। आशा है कि इस बार उदासी, प्रतिबिंब और शोक को कुछ बेवकूफों द्वारा तमाशा में परिवर्तित नहीं किया जाएगा।”

अभिनेत्री कोएना मित्रा ने कहा, “बहुत दुख हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला, हम सिर्फ 14 दिनों के लिए मिले, हमने बहुत संघर्ष किया और अलग हो गए। आपके आकस्मिक निधन ने मुझे बिना शर्त क्षमा करना सिखाया है। आरआईपी सिड।”

सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है