Covid-19 Update

2,16,303
मामले (हिमाचल)
2,11,008
मरीज ठीक हुए
3,628
मौत
33,339,375
मामले (भारत)
226,929,855
मामले (दुनिया)

#HP_Crime : कार ने बाइक को मारी टक्कर, हिट एंड रन में फरार कार से बरामद हुई शराब

#HP_Crime : कार ने बाइक को मारी टक्कर, हिट एंड रन में फरार कार से बरामद हुई शराब

- Advertisement -

नाहन। कालाअंब क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे (Road Accident) में एक बाइक सवार घायल हो गया है। घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं एक अन्य मामले में कालाअंब क्षेत्र में ही एक हिट एंड रन (Hit And Run) मामले में मौके से फरार कार से पुलिस ने अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर आगमी जांच शुरू कर दी है। पहले मामले में कालाअंब क्षेत्र में एक कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: #Road_Accident : कुल्लू में खाई में गिरी सूमो, दो की गई जान, तीन गंभीर घायल

बिलासपुर (Bilaspur) जिला की घुमारवीं तहसील के तलवाड़ा निवासी प्रदीप कुमार ने अपनी शिकायत में बताया कि जब वह अपने दोस्त बलबीर के साथ बाइक पर कालाअंब से त्रिलोकपुर रोड पर जेपीडी कंपनी में ड्यूटी पर जा रहा था तो पेट्रोल पंप के समीप अचानक पीछे से एक ब्रेजा कार (Car) ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद वह दोनों सड़क पर गिर गए। इस हादसे में बाइक पर पीछे बैठे बलबीर सिंह को सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में काफी चोटें आई हैं। पुलिस ने शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, कालाअंब पुलिस थाना के प्रभारी योगेंद्र सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

बाइक को टक्कर मार फरार कार हरियाणा से बरामद, 780 बोतल शराब बरामद

 

 

इसी तरह से औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में हिट एंड रन के एक मामले में मौके से फरार कार से पुलिस ने अवैध खराब की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने कार सहित अवैध शराब (illegal liquor) को कब्जे में लेकर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दरअसल, पुलिस थाना कालाअंब की टीम रूचिरा पेपर मिल के समीप गश्त पर तैनात थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि हरियाणा नंबर की एक कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी और इसके बाद चालक कार को लेकर हरियाणा की तरफ फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: #Corona_Update: हिमाचल में दो दिन बाद कोरोना ने जड़ा शतक, सोलन- सिरमौर ने बढ़ाई रफ्तार

पुलिस ने कार का पीछा किया और हरियाणा (Haryana) के गांव डेरा के समीप कार को दबोच लिया। हालांकि कार चालक मौके से फरार हो गया। लेकिनए कार में बैठे एक शख्स को पुलिस ने मौके पर ही दबोच लिया। पूछताछ के दौरान कार सवार ने अपना नाम हरदीप सिंह निवासी मलकपुर, जिला अंबाला बताया। जबकिए फरार कार चालक का नाम अंकित कुमार निवासी उगलाए जिला अंबाला बताया गया है। जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो 780 बोतल देसी शराब बरामद हुई। कालाअंब पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ योगेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस ने शराब व कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है