Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

हिमाचलः ऊना में तीन पुलिस जवानों को कुचला, नादौन निवासी ट्रक चालक गिरफ्तार

पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले जांच शुरू कर दी है

हिमाचलः ऊना में तीन पुलिस जवानों को कुचला, नादौन निवासी ट्रक चालक गिरफ्तार

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल प्रदेश में देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है। पुलिस थाना गगरेट के तहत आशा देवी में बाइक पर सवार तीन पुलिस जवानों (Three Police Jawan) को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। हादसे में 2 की मौके पर मौत ( Death) हो गईं । जबकि एक से अस्पताल ( Hospital)जाते हुए दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान मनोज कुमार, शुभम व विशाल के रूप में हुई है। ये तीनों तीनों चौथी आईआरबीएन बटालियन के जवान थे। इनमे से दो जवान हमीरपुर के भोरंज व एक बड़सर का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले जांच शुरू कर दी है।पुलिस सूत्रों से पता चला है कि तीनों पुलिस जवानों को कुचलने पर एक ट्रक चालक अमरजीत सिंह निवासी नादौन  को  पुलिस टीम ने नादौन, जिला हमीरपुर के पास दबोच लिया है। पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई हैं। इस  ट्रक (एचपी 67 ए 0397) में ईंटें भरी हुई थीं। पुलिस ट्रक चालक से पूछताछ कर रही है।

आशादेवी में स्थित पुलिस चेक पोस्ट जा रहे थे तीनों 

जानकारी के अनुसार बुधवार रात 10:30 बजे के करीब तीनों जवान एक बाइक पर सवार होकर आशादेवी में स्थित पुलिस चेक पोस्ट( Police Check Post) पर जा रहे थे, तो रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को कुचल दिया। तीनों सिविल ड्रेस में थे। लेकिन उनके आईकार्ड से उनकी पहचान की गई। ये तीनों अभी दो दिन पहले ही ऊना में अपनी सेवाएं देने के लिए तैनात किए गए थे। पुरी पेट्रोल पंप से 150 मीटर की दूरी पर जब जोर से धमाका हुआ तो कोविड ड्यूटी दे रहे अध्यापकों ने वहां जाकर देखा तो दो जवान की जान जा चुकी थी, जबकि एक ज्ंदगी व मौत से जूझ रहा था। गंभीर रूप से घायल जवान को ऊना अस्‍पताल ले जाया गया। लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। अज्ञात वागन टक्कर मारकर फरार हो गया था।

संदिग्ध गाड़ियों के नंबर लेकर जांच शुरू की

एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही हैं।पुलिस ने टोलटैक्स नाका से संदिग्ध गाड़ियों के नंबर लेकर जांच शुरू की है। फिलहाल पांच से छह गाड़ियां पुलिस की लिस्ट में थीं, जिनकी तलाश की जा रही थी, क्योंकि यह टक्कर किसी बड़े वाहन के साथ हुई है। ऐसा पुलिस मानकर चल रही है और उसी आधार पर बड़ी गाड़ियों को प्राथमिक जांच में शामिल किया गया। पुलिस ने वीरवार सुबह आरोपित ट्रक चालक को दबोच लिया है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिए जाएंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है