×

#Farmers_Protest: वीरेंद्र कंवर ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा: आंदोलन के बहाने फैला रहे अराजकता

केंद्र सरकार द्वारा वार्ता खुली रखने के बाद नहीं भारत बंद का औचित्य

#Farmers_Protest: वीरेंद्र कंवर ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा: आंदोलन के बहाने फैला रहे अराजकता

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल प्रदेश के कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर (Virender Kanwar) ने कृषि विधेयकों के विरोध में हो रहे आंदोलन को लेकर कांग्रेस (Congress) और विपक्षी पार्टियों पर राजनीती करने के गंभीर आरोप जड़े है। कंवर ने कहा कि आंदोलन की आड़ में विपक्षी दल अराजकता फैलाने का प्रयास कर रहे है। कंवर ने कहा कि जब केंद्र सरकार आंदोलनकारियों के साथ लगातार वार्ता कर रही है और 9 दिसंबर को फिर वार्ता होनी है ऐसे में भारत बंद का कोई औचित्य नहीं है। कंवर ने कहा कि हिमाचल के किसान (Farmer of Himachal) केंद्र सरकार द्वारा लाये गए कृषि विधेयकों के साथ हैं।


यह भी पढ़ें: #FarmersProtest : CAIT और ट्रांसपोटर्स बोले – मंगलवार को देशभर में खुले रहेंगे बाजार-ट्रांसपोर्ट

 

कृषि विधेयकों को लेकर चल रहे आरोप प्रत्यारोप में हिमचल प्रदेश के कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि कुछ असमाजिक तत्व देश का माहौल खराब करने के लिए इस तरह के आंदोलनों को तूल दे रहे हैं, जबकि कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों का रवैया गैर जिम्मेदाराना है। कंवर ने कहा कि देश का किसान मोदी सरकार (Modi Gvot) के साथ हैए जबकि विपक्ष अपनी राजनितिक रोटियां सेंकने के लिए विचौलिये का साथ देकर इन विधेयकों का विरोध करवा रहे हैं। कंवर ने कहा कि केंद्र सरकार दो बार वार्ता कर चुकी है और वार्ता के सभी द्वार खुले रखे गए हैं, लेकिन इस बीच में भारत बंद की बात करने का कोई भी औचित्य नहीं है। कंवर ने कहा कि हिमाचल का किसान केंद्र के इन विधेयकों से खुश है और पूरी तरह से केंद्र सरकार के साथ खड़ा है। वहीं, कंवर ने आंदोलनकारियों से भी इस आंदोलन को खत्म करने की अपील की है।

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा ने साधा योगराज पर निशाना

 

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा (Ajay Rana) ने कहा कि योगराज सिंह ने हिन्दु मां बहन बेटियों पर बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि हिंदु व सिक्ख कोई अलग नहीं हैं। इस तरह वह अपनी ही मां बहन बेटियों को गाली गलौच दे रहे हैं। अजय राणा ने कहा कि योगराज सिंह #किसानआंदोलन की नहीं बल्कि अपने बेटे युवराज सिंह के भारतीय क्रिकेट टीम में ना होने की बजह से अपनी खीज निकाल रहा है और ऐसे व्यक्ति इस किसान आंदोलन को चला रहे हैं तो अंदाजा लगा लीजिए यह क्या आंदोलन हैघ् अजय राणा ने कहा मोदी सरकार किसानों की हितैषी सरकार है। यह किसानों को समझना चाहिए। प्रतिकिसान यह सरकार 6000 रुपए सालाना किसानों के खाते में डाल रही है। अभी तक 72000 करोड़ डाल चुकी है। यदि यह सरकार किसानों की विरोधी होती तो यह सब क्यों करती।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है