Covid-19 Update

3,06, 269
मामले (हिमाचल)
2,98, 086
मरीज ठीक हुए
4161
मौत
44,190,697
मामले (भारत)
591,602,347
मामले (दुनिया)

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप: वेटर चोट के कारण हटे, नीरज चोपड़ा से नहीं होगी भिड़ंत

चोपड़ा ने शानदार प्रदर्शन के साथ टोक्यो में स्वर्ण पदक जीता था

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप: वेटर चोट के कारण हटे, नीरज चोपड़ा से नहीं होगी भिड़ंत

- Advertisement -

2017 विश्व चैंपियन और जर्मनी के भाला फेंक खिलाड़ी जोहान्स वेटर (Johannes waiter) चोट के कारण ओरेगन में होने वाली आगामी विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप (World Athletics Championship)से हट गए हैं, जिसके कारण ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा (Olympic gold medalist Neeraj Chopra) के साथ कोई भिड़ंत नहीं होगी। वेटर टोक्यो ओलंपिक खेलों की अगुवाई में शानदार फॉर्म में थे, टोक्यो में खिताब जीतने के लिए पसंदीदा थे, लेकिन समान प्रदर्शन नहीं कर सके और पदक जीतने की रेस से बाहर हो गए। चोपड़ा ने शानदार प्रदर्शन के साथ टोक्यो में स्वर्ण पदक जीता था।

यह भी पढ़ें:मलेशिया मास्टर्स : सिंधु, एस प्रणीत और कश्यप दूसरे दौर में पहुंचे, सायना हुईं बाहर

टोक्यो ओलंपिक की निराशा के बाद, वेटर ने 2022 में केवल एक प्रतियोगिता में भाग लिया है। मई में जर्मनी के ऑफेनबर्ग में उर्सफार्म स्पीयरवर्फ भिड़ंत में 85.64 के थ्रो के साथ रजत पदक जीता, जो उनके व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ 97.76 मीटर से कम है। बुधवार को, वेटर ने मई से सर्किट से अपनी अनुपस्थिति का कारण बताया और यह भी घोषणा की है कि विश्व चैंपियनशिप में प्रतिस्पर्धा नहीं होगी। वेटर ने बताया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा, “जैसा कि आपने शायद देखा है, मैंने पिछले महीनों में ज्यादा बातें साझा नहीं की है। मैं सीजन की शुरूआत से कंधे की समस्याओं से जूझ रहा हूं। इसलिए, हमने ओरेगन में विश्व चैम्पियनशिप में प्रतिस्पर्धा नहीं करने का फैसला किया।” उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन नहीं है कि वह दोबारा कब मुकाबला कर पाएंगे।यह कहना मुश्किल है कि मैं कब फिर से प्रतिस्पर्धा कर पाऊंगा, फिर भी, मैं आपको पोस्ट करने और कुछ और अपडेट साझा करने की कोशिश करूंगा। 2019 विश्व चैंपियनशिप में जीते गए कांस्य से आगे बढ़ने के लिए वेटर ने विश्व चैम्पियनशिप 2022 में मजबूत वापसी करने की उम्मीद थी।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है