Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,381,728
मामले (भारत)
227,957,773
मामले (दुनिया)

Jai Ram की Health को लेकर क्यों चिंतित विक्रमादित्य, क्या बोले- जानिए

Jai Ram की Health को लेकर क्यों चिंतित विक्रमादित्य, क्या बोले- जानिए

- Advertisement -

शिमला। कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों और सीएम की सुरक्षा में तैनात पुलिस जवानों के पॉजिटिव आने के बाद कांग्रेस महासचिव और विधायक विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) को बड़ी राजनीतिक रैलियां और आयोजन में जाने से बचने की सलाह दी है। उन्होंने पीएम के डिजिटल इंडिया (Digital India) को अपनाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि सरकार का मुखिया होने के नाते उनकी (सीएम जयराम ठाकुर) ज्यादा जिम्मेदारी बनती है, इसलिए वे खुद एहतियात बरत कर खुद के स्वास्थ्य (Health) का ध्यान रखें और कम कार्यक्रमों में भाग लेकर डिजिटल माध्यम को अपनाएं।

यह भी पढ़ें: Breaking: कोविड-19 के प्रकोप के बीच CM Jai Ram Thakur भरेंगे Delhi की उड़ान

सीएम को सलाह दी कि वे राजनीतिक लाभ के लिए खुद को कोरोना के खतरे में ना डालें। सीएम प्रदेश के मुखिया है, उनके स्वास्थ्य की चिंता सबको है। प्रदेश में सीएम के मंत्री और उनके स्टाफ के लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। कोरोना पार्टी देख कर नहीं आता है। सरकार की जिम्मेदारी है कि वे एहतियात बरतें। इस संकटकाल में राजनीति करना दुर्भाग्यपूर्ण है।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सीएम विपक्ष (Opposition) की सलाह तो नहीं मानते, लेकिन उनके मार्गदर्शक पूर्व सीएम शांता कुमार (Former CM Shanta Kumar) ने भी भीड़-भाड़ एकत्रित ना करने की सलाह दी है। सीएम कम से कम उस पर अमल करें और प्रदेश में कोरोना को रोकने का काम करें। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण कई लोगों को अपनी नौकरियों से हाथ धोना पड़ा है। साथ ही कई विकास कार्य ठप पड़े हैं, जिसको लेकर उन्होंने कार्यकर्ताओं से फीडबैक ली है, ताकि उनको सरकार के समक्ष उठाकर परियोजनाओं को विधानसभा क्षेत्र में गति में मिल सके। विक्रमादित्य सिंह ने शिमला ग्रामीण के युवा कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की बैठक लेकर कोरोना के कारण हो रही परेशानी का जायजा लिया।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है